सभासद ने स्वयं वार्डो में सेनेटाइज करने का उठाया जिम्मा

सभासद ने स्वयं वार्डो में सेनेटाइज करने का उठाया जिम्मा

जयदीप शुक्ला के साथ जय प्रकाश ओझा की रिपोर्ट गोण्डा –भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जहां कोरोना को लेकर सतर्कता बरतने की बार बार अपील कर रहे हैं और लॉकडाउन कर कोरोना से देश के प्रत्येक नागरिक को बचाने की कोशिश की जा रही हैं। वहीं उत्तर प्रदेश के गोण्डा जिले की नगरपालिका परिषद

जयदीप शुक्ला के साथ जय प्रकाश ओझा की रिपोर्ट

गोण्डा –
भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जहां कोरोना को लेकर सतर्कता बरतने की बार बार अपील कर रहे हैं और लॉकडाउन कर कोरोना से देश के प्रत्येक नागरिक को बचाने की कोशिश की जा रही हैं।

वहीं उत्तर प्रदेश के गोण्डा जिले की नगरपालिका परिषद के पटेलनगर पूर्वी वार्ड से सभासद बन्दना गुप्ता ने डोर टू डोर जाकर सेनेटाइज कर कोरोना का खात्मा करने में लगी हुई हैं। जहां पूरा देश लॉकडाउन होने से घर में कैद हो कर आराम फरमा रहें हैं और मोबाइल से चेटिंग कर रहें।

जी हां आपको अवगत कराएं की कोरोना से लोगों को बचाने के लिए स्वयं बन्दना गुप्ता लोगों के घरों को सेनेटाइज करने में लग गई हैं और सभी लोगों में जागरूकता का तरीका आ जाय तो कोरोना से जिला व देश से खात्मा होने में देर न लगे। इस दौरान सफाई नायक घनश्याम,बंशी, मुन्ना, अनिल, और वहीं सभासद पति विकास जायसवाल मुहिम में लगे रहें।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel