कोविड-19 को लेकर पुलिस अधीक्षक ने किया बैठक

कोविड-19 को लेकर पुलिस अधीक्षक ने किया बैठक

अमेठी। सोमवार को पुलिस अधीक्षक डा0 ख्याति गर्ग ने कोरोना वायरस के दृष्टिगत पुलिस कार्यालय सभागार गौरीगंज में अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम सरोज, समस्त क्षेत्राधिकारी तथा प्रभारी निरीक्षक/ थानाध्यक्ष, समस्त चौकी प्रभारी तथा समस्त शाखा प्रभारी के साथ गोष्ठी किया। गोष्ठी में कोरोना वायरस से बचाव, सुरक्षा, अफवाहो पर सतर्क दृष्टि रखने, लोगों को

अमेठी। सोमवार को पुलिस अधीक्षक डा0 ख्याति गर्ग ने कोरोना वायरस के दृष्टिगत पुलिस कार्यालय सभागार गौरीगंज में अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम सरोज, समस्त क्षेत्राधिकारी तथा प्रभारी निरीक्षक/ थानाध्यक्ष, समस्त चौकी प्रभारी तथा समस्त शाखा प्रभारी के साथ गोष्ठी किया।

           गोष्ठी में कोरोना वायरस से बचाव, सुरक्षा, अफवाहो पर सतर्क दृष्टि रखने, लोगों को जागरूक करने, विदेश से आने वाले लोगों के बारे में जानकारी करने, थानो पर साफ-सफाई रखने, आने वाले फरियादियों को भी जागरूक करने तथा पुलिस के अधि0/कर्मचारीगणों को भी अपनी तथा अपने परिवार को भी सतर्क व सुरक्षित रहने आदि के संबन्ध में आवश्यक आदेश निर्देश दिये गए।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष