भदोही सीएमएस डाॅ• जय नरेश पर दर्ज होगी प्राथमिकी ।

भदोही सीएमएस डाॅ• जय नरेश पर दर्ज होगी प्राथमिकी ।

भदोही सीएमएस डाॅ• जय नरेश पर दर्ज होगी प्राथमिकी । उमेश दुबे (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर (भदोही)। उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे ज्ञानपुर कलेक्ट्रेट सभागार में सोमवार को कोरोना को लेकर हुई बैठक में भदोही नगर स्थित एमबीएस अस्पताल के सीएमएस डॅा.जयनरेश के अनुपस्थित रहने पर जिलाधिकारी ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने का निर्देश

भदोही सीएमएस डाॅ• जय नरेश पर दर्ज होगी प्राथमिकी ।

उमेश दुबे (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर (भदोही)। उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे ज्ञानपुर कलेक्ट्रेट सभागार में सोमवार को कोरोना को लेकर हुई बैठक में भदोही नगर स्थित एमबीएस अस्पताल के सीएमएस डॅा.जयनरेश के अनुपस्थित रहने पर जिलाधिकारी ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने का निर्देश दिया। कहा कोरोना वायरस की रोकथाम में कोई लापरवाही क्षम्य नहीं है।जिलाधिकारी राजेंद्र प्रसाद देर शाम स्वास्थ्य विभाग सहित सभी ईओ, जिलापूर्ति अधिकारी, जिला खाद्य विपणन अधिकारी आदि अधिकारियों और प्राइवेट नर्सिंग होम के डाक्टरों के साथ बैठक की।
बैठक में प्राइवेट हास्पिटल संचालकों को अपने यहां ऐसी व्यवस्था पहले से ही बना लेने की हिदायत दी कि इमरजेंसी में काम आए। कहा बुखार की जांच करने वाला इन्फ्रारेड थर्मामीटर मशीन हर प्राइवेट अस्पताल में होनी चाहिए। उन्होंने सभी नगर निकायों के ईओ को निर्देशित किया कि अपने अपने निकाय क्षेत्रों में प्रतिदिन सोडियम हाइपो और ब्लीचिंग पाउडर दवाओं का छिड़काव सुनिश्चित कराएं। बैठक के दौरान सीएमएस भदोही की अनुपस्थिति पर डीएम ने कड़ा रुख अपनाते हुए एफआईआर दर्ज कराने का निर्देश सीएमओ को दिया। 
डीएम ने जिला पंचायत राज अधिकारी को निर्देश दिया कि गांव क्षेत्रों में प्रधानों के माध्यम से देश विदेश से आने वाले व्यक्तियों के बारे में जानकारी लेते रहें। डीएम ने कहा कि कोरोना वायरस बीमारी तेजी से फैल रही है। अभी जिले में कोरोना पॉजिटिव नहीं है, लेकिन हम सब को सचेत रहना है। पहले से ही तैयारी कर लें। प्राइवेट अस्पतालों के संचालकों से कहा कि अपने यहां अलग से आइसोलेशन वार्ड बना लें। डाक्टरों की टीम की एक सूची तैयार कर ली जाए, जिससे कि आवश्यकता पड़ने पर प्रयोग किया जा सके। जिलाधिकारी ने जिला खाद्य विपणन अधिकारी और जिला पूर्ति अधिकारी को निर्देशित किया कि सभी राशन कार्ड धारकों को समय पर राशन मिल जाए और निरीक्षण भी करते रहें कि राशन की जमाखोरी न होने पाए। इस मौके पर अपर जिलाधिकारी शैलेंद्र कुमार मिश्रा, मुख्य विकास अधिकारी विवेक त्रिपाठी, उप जिलाधिकारी ज्ञानपुर ज्ञानप्रकाश, उप जिलाधिकारी भदोही आदि मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel