लॉग डाउन का पालन करा रहे डिप्टी मजिस्ट्रेट विपिन कुमार

लॉग डाउन का पालन करा रहे डिप्टी मजिस्ट्रेट विपिन कुमार

गोरखपुर जनपद के खजनी सर्किल क्षेत्र समस्त थाना अध्यक्ष के नेतृत्व सभी थाना क्षेत्रों में लॉक डाउन और धारा 144 का पालन कड़ाई के साथ कराया जा रहा है । खजनी उपजिलाधिकारी विपिन कुमार के मार्ग दर्शन पर क्षेत्राअधिकारी खजनी योगेंद कृष्ण नारायण के निर्देशन में खजनी सर्किल की पुलिस ने अपने हल्का क्षेत्र में बार्डर

गोरखपुर जनपद के खजनी सर्किल क्षेत्र समस्त थाना अध्यक्ष के नेतृत्व सभी थाना क्षेत्रों में लॉक डाउन और धारा 144 का पालन कड़ाई के साथ कराया जा रहा है । खजनी उपजिलाधिकारी विपिन कुमार के मार्ग दर्शन पर क्षेत्राअधिकारी खजनी योगेंद कृष्ण नारायण के निर्देशन में खजनी सर्किल की पुलिस ने अपने हल्का क्षेत्र में बार्डर सील कर गहन जांच करते हुए देखे गए । खजनी कस्बा क्षेत्र में SDM खजनी के उपस्थिति मेंआज घेरा बन्दी कर रोड पर आने जाने वालों से पूछताछ के दौरान सन्तोषजनक उत्तर न मिलने के दशा में उचित कार्यवाही की जा रही है । इंस्पेक्टर खजनी प्रदीप शुक्ल के उपस्थिति में SSI दुर्गेश सिंह ,उपनिरिक्षक अरविंद यादव , जयप्रकास यादव ,हेड कांस्ट्रेबल प्रभाकर पांडेय ,राधेश्याम यादव, सहित पुलिस बल के बीच सख्ती के साथ गहन जांच किया गया ।  इंस्पेक्टर खजनी के आदेश पर SSi दुर्गेश सिंह कुछ दो पहिया वाहन को सीज कर दिए ।

लॉग डाउन का पालन करा रहे डिप्टी मजिस्ट्रेट विपिन कुमार

सिंकरीगंज थाना व हरपुर बुदहट खजनी के बॉर्डर सील पाया गया । पुलिस आम जन मानस को सचेत करने हुए सरकार के अपील का पालन करने पर बल दिया । उपजिलाधिकारी खजनी विपिन कुमार ने बताया खजनी तहसील क्षेत्रो में  कोरोना वायरस का संक्रमण अभी फिरहाल नही पाया गया है ।डॉक्टर की टीम लगातार क्षेत्र में दौड़ रही है ,क्षेत्र में हल्के फ्लू के शिकायत व वायरल जुखाम बुखार को देख कुछ लोग परेशान रहे । जिसकी टीम भेज कर जांच कराया गया कोई संक्रमण नहीं रहा । वायरल फ्लू से परेशानी सामने आई है । फिर हाल तहसील प्रशासन से लेकर पुलिस व स्वास्थ्य बिभाग कमर कस क्षेत्र भृमण  कर रही है । बाहर से आने वाले ब्यक्ति के बारे में पूछ ताछ कर जरूरत पड़ने पर स्वाथ्य टीम लेजाकर जांच करवा रही है ।खजनी तहसील क्षेत्र में मामला अभी तक सामान्य है । आगे प्रशासन चौकस है। ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel