कोरोना का कहर 28 मार्च तक कुशीनगर में कोर्ट बंद

कोरोना का कहर 28 मार्च तक कुशीनगर में कोर्ट बंद

कुशीनगर,उप्र। उच्च न्यायालय इलाहाबाद द्वारा राज्य भर के अधीनस्थ न्यायालयों में COVID-19. के खतरे से वचाव सम्बन्धी प्राप्त पत्र के निर्देश के क्रम में जनपद न्यायाधीश विनोद कुमार सिंह ने बताया कि जनपद न्यायालय कुशीनगर स्थान पड़रौना व बाहृ न्यायालय कसया, कुशीनगर स्थित समस्त न्यायायल 28 मार्च तक के लिए बन्द रहेंगे। उक्त अवकाश की

कुशीनगर,उप्र। उच्च न्यायालय इलाहाबाद द्वारा राज्य भर के अधीनस्थ न्यायालयों में COVID-19. के खतरे से वचाव सम्बन्धी प्राप्त पत्र के निर्देश के क्रम में जनपद न्यायाधीश विनोद कुमार सिंह ने बताया कि जनपद न्यायालय कुशीनगर स्थान पड़रौना व बाहृ न्यायालय कसया, कुशीनगर स्थित समस्त न्यायायल 28 मार्च तक के लिए बन्द रहेंगे। उक्त अवकाश की तिथियो में नियत सभी मुकदमों की अग्रिम सामान्य तिथि की सूचना अग्रिम कार्य दिवस पर दी जायेगी।


सिंह ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट, कुशीनगर को निर्देशित किया है कि उक्त अवकाश की तिथियों में रिमाण्ड आदि के सम्बन्ध में आवश्यक व्यवस्था सुनिश्चित करेतथा उक्त अवधि के अवकाश के बदले में जनपद न्यायालय कुशीनगर स्थान पड़रौना व बाहृ न्यायालय, कसया, कुशीनगर स्थित समस्त न्यायालय आगामी ग्रीष्म अवकाश में तदनुसार कार्य करेगे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel