पडरौना : मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा युवक की सड़क हादसे में मौत

पडरौना : मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा युवक की सड़क हादसे में मौत

कुशीनगर।  जनपद के पडरौना कोतवाली अंतर्गत पडरौना जटहां मार्ग के ग्राम सभा जरार में पीपी रिटायर्ड बांध मोड़ पर आज रविवार की देर रात करीब 7:30 बजे पडरौना के तरफ़ से आते समय संदिग्ध परिस्थितियों में गिरा बाइक चालक की मौत हो गई।
 
लोगों के मुताबिक पडरौना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सभा चिरईहवा के सिसहन टोला निवासी राम सुचित चौहान पुत्र झम्मन चौहान जटहां बाजार के तरफ़ शादी समारोह में शामिल होने जा रहा था कि देर शाम करीब 7:30 बजे अचानक घटी सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।
 
चश्मदीदों के मुताबिक चिरईहवा निवासी बाइक चालक भैरोगंज बाजार के तरफ़ से आ रहा था और जटहां बाजार के तरफ़ से अपने बाए साइड से कोई अज्ञात वाहन जा रहा था, घटना स्थल के सटे सड़क पूरब बाए बिजली का पोल हैं, जटहां के तरफ़ से जा रहा अज्ञात टैंपो और साइड बाए सटे सड़क खड़ी बिजली पोल और सामने बीच सड़क लापरवाही पूर्वक बिना हेलमेट लगाए आ रहा बाइक चालक युवक से अज्ञात वाहन में टचिंग होने का वजह बाइक चालक युवक बीच सड़क पर मुंह के बल गिर पड़ा और 20 से 25 फिट आगे बाइक छटक कर सड़क पर बाइक नाच रही थी। 
घटना स्थल का देखे वीडियो 
चस्मदीदो की माने तो युवक हेलमेट पहना होता तो उसकी जान बच सकती थी लेकिन बिना हेलमेट लगाए बाइक चालक मुंह के भर गिरने और नाक का नस फटने के कारण हुई तेज बिल्डिंग के वजह मौके पर मौत का कारण बन गई। समाचार लिखे जानें तक मौके पर जटहां बाजार थाना प्रभारी ओमप्रकाश तिवारी मय पुलिस टीम के साथ पहुंच गए थे और हल्का क्षेत्र पडरौना कोतवाली पुलिस को सूचना दे दिए हैं, मगर खबर लिखे जानें तक मौके पर शव पड़ी हुई थी। ग्रामीणों के मुताबिक बीते साल युवक की शादी हुई थी जिसकी एक बच्ची भी हैं, आज परिवार में रोने बिलखने के साथ दुखों का पहाड़ टूट पड़ा हैं।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष