शाहजहांपुर की टॉप खबरे

शाहजहांपुर की टॉप खबरे

बाईक सवार बदमाशो ने तमंचे की नोक पर 1 लाख 8 हजार रुपये लूटे -कृषक क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक से रूपये निकालकर जा रहा था घर शाहजहांपुर। बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे की नोक पर कृषक से 1 लाख 8 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। लूट की सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।

बाईक सवार बदमाशो ने तमंचे की नोक पर 1 लाख 8 हजार रुपये लूटे

-कृषक क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक से रूपये निकालकर जा रहा था घर

शाहजहांपुर। बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे की नोक पर कृषक से 1 लाख 8 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। लूट की सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। सूचना पर एसओ निगोही घटना स्थल पर पहुंचे और उन्होंने घेराबंदी कर बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन बदमाश घटना स्थल से फरार हो चुके थे। मिली जानकारी के अनुसार निगोही थाना क्षेत्र के ग्राम पचदियुरा निवासी योगेश कुमार आज गुरुवार को वह ढकिया तिवारी स्थित क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक से 1 लाख 8 हजार रुपये निकालकर बाइक से घर वापस जा रहा था

वह शाम लगभग 6 बजे छतेनी व ढकिया तिवारी के पास पहुंचे थे कि पीछे बाइक सवार बदमाश आये और ओवरटेक करते हुए योगेश की बाइक के आगे अपनी बाईक लगा दी। और धक्का देकर उसकी बाइक गिरा दी और बदमाशों ने तमंचा सीने पर रखकर उसके झोले में रखे और 1 लाख 8 हजार रुपये छीनकर फरार हो गए। पीड़ित ने बताया कि घटना को बदमाश उसके पैसे छीनकर ढकिया तिवारी की ओर फरार हो गए। घटना स्थल का सीओ सदर परमानंद पांडेय ने भी मौका मुआयना किया और पीड़ित से जानकारी ली।
लूट की सूचना मिली है मौका मुआयना कर रहा हूँ जल्द ही लुटेरे पुलिस की गिरफ्त में होंगे परमानंद पांडेय सीओ सदर

 रिश्वत ना देने पर घर में घुसकर महिलाओं से की अभद्रता , घर में रखे एक लाख़ साठ हजार रुपए और बाईक ले गए साथ

शाहजहाँपुर :- थाना रोजा क्षेत्र के ग्राम हथौड़ा बुज़ुर्ग की निवासी सावित्री पत्नी रामपाल ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।सावित्री ने बताया कि 15/3/2020 को उनके लड़कों का पड़ोस के हरनाम के लड़कों  का झगड़ा हो गया था जिसमें उनके दो बेटों का सर फट गया था । पुलिस ने दोनों पक्षों को गिरफ्तार कर लिया और दोनों लड़कों का मेडिकल भी कराया दोनों पक्षों को रात भर थाने में रखा और दूसरे दिन दरोगा अनिल कुमार , कांस्टेबल प्रशांत तोमर हम पर आपस में समझौता करने का दबाव बनाने लगे।

 समझौता ना करने पर गंभीर धाराओ में जेल भेजने कि धमकी दी और दोनों पक्षों से दस दस हजार रूपए की रिश्वत देने की मांग की। उसने पैसे ना दे पाने में असमर्थता जताई पर बाद में देने की बात कही।पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने से ही छोड़ दिया बाद में सावित्री ने पुलिस को दस हजार रूपए देने को मना कर दिया और कहा कि मेरे ही बेटों की मार लगी मेरे ही बेटों के सर फटे और हम ही दस हजार रूपए दें। रूपए देने से मना करने से नाराज़ दरोगा अनिल कुमार ब कांस्टेबल प्रशांत तोमर कांस्टेबल , अंकुश होमगार्ड वीरपाल मौका पाकर उनके घर में  घुसआए महिलाओं से अभद्रता की और गर्भवती बहू से अभद्रता की और घर में रखे 1,60000 रूपए और बाइक को उठा ले गए।

वहीँ इस मामले को लेकर जब सम्बंधित चौकी के इंचार्ज अनिल कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि ये सब गलत है।जब उनसे मीडिया द्वारा पूछा गया अगर ये ग़लत है तो उनकी बाइक आपकी चौकी में कैसे आई तो चौकी इंचार्ज अनिल कुमार कोई जबाव नहीं दे पाए। दूसरी सोचने वाली बात यह है कि जब इस मैटर में  2 लोगों के सर फूटे थे तो पुलिस ने कार्रवाई के बजाय समझौता क्यों करवा दिया। वीडियो में चौकी इंचार्ज अनिल कुमार के पीछे ही बगैर नंबर की प्लैटिना बाइक खड़ी है जो पीड़ित महिला के घर से उठाई गई थी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel