कोरोना वायरस से बचाव के लिए जिला रेड क्रास सोसाईटी द्वारा 50 हजार का प्रभारी मंत्री को चेक दिया

कोरोना वायरस से बचाव के लिए जिला रेड क्रास सोसाईटी द्वारा 50 हजार का प्रभारी मंत्री को चेक दिया

बस्ती। कोरोना वायरस से बचाव के लिए जिला रेड क्रास सोसाईटी द्वारा 50 हजार का चेक प्रदेश के ग्राम्य विकास विभाग एवं समग्र विकास मंत्री, जनपद के प्रभारी मंत्री श्री राजेन्द्र प्रताप सिंह‘ मोती सिंह‘ को भेट किया। उल्लेखनीय है कि गुरूवार को जिले में आये प्रभारी मंत्री ने कोरोना वायरस के रोक-थाम एवं बचाव

बस्ती। कोरोना वायरस से बचाव के लिए जिला रेड क्रास सोसाईटी द्वारा 50 हजार का चेक प्रदेश के ग्राम्य विकास विभाग एवं समग्र विकास मंत्री, जनपद के प्रभारी मंत्री श्री राजेन्द्र प्रताप सिंह‘ मोती सिंह‘ को भेट किया। उल्लेखनीय है कि गुरूवार को जिले में आये प्रभारी मंत्री ने कोरोना वायरस के रोक-थाम एवं बचाव के लिए प्रशासन द्वारा किए गये प्रबन्धों की सर्किट हाउस सभागार में समीक्षा किया था। जानकारी के अनुसार इस अवसर पर जिलाधिकारी एवं अध्यक्ष रेड क्रास सोसाईटी आशुतोष निरंजन ने उन्हें सभी प्रबन्धो के बारे में जानकारी दिया। उन्होने बताया कि प्रशासनिक व्यवस्था के साथ-साथ जिले की स्वयं सेवी संस्थाए भी इस बीमारी से रोकथाम के लिए प्रयास कर रही है।

उन्होने बताया कि ऐस्प्रा ज्वेलर्स, श्रीमती रश्मी अग्रवाल तथा मनीष अग्रवाल द्वारा रेड क्रास सोसाईटी को इस बीमारी से रोकथाम एंव बचाव के लिए 50 हजार रूपये दिया गया है। प्रभारी मंत्री ने इस प्रयास की सराहना करते हुए अपेक्षा किया कि जिले की अन्य संस्थाए भी नैतिक, सामाजिक, आर्थिक सहयोग प्रदान करेंगी और इस बीमारी से लड़ने के लिए लोगों को सक्षम बनायेंगी। इस अवसर पर विधायक दयाराम चैधरी, अजय सिंह, संजय प्रताप जायसवाल, चन्द्र प्रकाश शुक्ल, रवि सोनकर, पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा, सीडीओ सरनीत कौर ब्रोका, मनीष शुक्ला, रेड क्रास सोसाईटी के सचिव सरदार कुलविन्दर सिंह, डाॅ0 सीके वर्मा, मनीष अग्रवाल, एडीएम रमेश चन्द्र, ज्वाइंट मजिस्टेªट प्रेम प्रकाश मीणा तथा स्वास्थ्य विभाग के अधिकारीगण उपस्थित थे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel