बेमौसम बारिश के बाद गिरे ओले, संकट में अन्नदाता

बेमौसम बारिश के बाद गिरे ओले, संकट में अन्नदाता

बेमौसम बारिश के बाद गिरे ओले, संकट में अन्नदाता सरस राजपूत( रिपोर्टर ) भदोही – तहसील क्षेत्र के कई गांवो मे शुक्रवार शाम आसमान से बारिश के रूप में तबाही बरसी। बारिश के साथ एकाएक हुई ओलावृष्टि ने अन्नदाता के अरमानों पर वज्रपात कर दिया। खेतों में ओले ही ओले बिछ गए। ओलावृष्टि से सैकड़ों

बेमौसम बारिश के बाद गिरे ओले, संकट में अन्नदाता

सरस राजपूत( रिपोर्टर )

भदोही – तहसील क्षेत्र के कई गांवो मे शुक्रवार शाम आसमान से बारिश के रूप में तबाही बरसी। बारिश के साथ एकाएक हुई ओलावृष्टि ने अन्नदाता के अरमानों पर वज्रपात कर दिया। खेतों में ओले ही ओले बिछ गए। ओलावृष्टि से सैकड़ों बीघा फसलें नष्ट होने का अनुमान है।
बता दें कि शुक्रवार दोपाहर से ही मौसम पूरी तरह बदला-बदला था। सूर्य देव पूरी तरह नदारद थे और हवाएं तेज चल रहीं थी। शाम करीब तीन बजे एकाएक बारिश हुई। थोड़ी ही देर में आसमान से ओले बरसने लगे। यह देख हर कोई सन्न रह गया। तकरीबन आधा घंटा तक आसमान से ओले बरसे, जिससे किसान के अरमान पूरी तरह बर्बाद हो गए। बारिश बंद होने के बाद किसान घर से बाहर निकले तो खेतों, सड़क व चकरोडों पर ओले ही ओले बिछे हुए थे। किसी तरह अपने खेतों में पहुंचे तो वहां का हाल देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। इस ओलावृष्टि से, गेहूं, सरसों चना मटर, मसूर और आदि फसलें प्रभावित हुई हैं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel