एसएसबी द्वारा लगाया गया पशु चिकित्सा जांच शिविर, बांटी गई दवाइयां

एसएसबी द्वारा लगाया गया पशु चिकित्सा जांच शिविर, बांटी गई दवाइयां

जमुई: खैरा प्रखंड के अतिनक्सल प्रभावित क्षेत्र के जनकपुरा, खलारी, कैरवातरी, हरणी सहित आधा दर्जन गांव में सोमवार को एसएसबी की 16 वीं वाहिनी ए समवाय के जवानों के द्वारा पशु चिकित्सा जांच शिविर लगाया गया। इस दौरान बारी- बारी से पशुओं का जांच किया गया। साथ ही दवा का भी वितरण किया गया। इस

जमुई: खैरा प्रखंड के अतिनक्सल प्रभावित क्षेत्र के जनकपुरा, खलारी, कैरवातरी, हरणी सहित आधा दर्जन गांव में सोमवार को एसएसबी की 16 वीं वाहिनी ए समवाय के जवानों के द्वारा पशु चिकित्सा जांच शिविर लगाया गया। इस दौरान बारी- बारी से पशुओं का जांच किया गया। साथ ही दवा का भी वितरण किया गया। इस अवसर पर 16 वीं वाहिनी एसएसबी के पशु चिकित्सा अधिकारी, कमांडेंट जेके शर्मा, निरीक्षक सईद अफसर, उप-निरीक्षक कुँवर जीत सोलंकी, उप-निरीक्षक अजय कुमार उपस्थित रहे।

मौके पर कमांडेंट जेके शर्मा कमांडेंट के द्वारा पशुओं की जांच की गई और गांव वासियों को बीमारियों से बचने के लिए एहतियात बरतने के लिए कहा गया। उन्होंने ग्रामीणों को बताया कि इस क्षेत्र में एसएसबी की तैनाती सभी ग्रामीण वासियों की सुरक्षा और सहायता के लिए की गई है। ताकि हम सभी लोग एक जुट होकर गैर कानूनी गतिविधियों में लिप्त लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर सके। जिससे नक्सल प्रभावित क्षेत्रों का विकास तीव्र गति से हो सके। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र के विकास के लिए एसएसबी के जवान निरंतर कार्य करते रहते हैं और ग्रामीण वासियों के सुख दुःख में हमेशा शामिल रहते हैं। इस कार्यक्रम के दौरान सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel