धूमधाम से मनाया गया होली मिलन का त्यौहार

धूमधाम से मनाया गया होली मिलन का त्यौहार

होली मिलन कार्यक्रम में समाजसेवी ने सभी को खूब लगाए अबीर गुलाल। चांदा / सुल्तानपुर :-होली त्यौहार के परिपेक्ष में। चारों तरफ। माहौल रंगीन सा हो गया है। भाईचारे की मिसाल के इस त्यौहार पर लोग। रंगों की तरह एक दूसरे से घुलमिल कर त्यौहार मना रहे हैं। इसी सिलसिले में जिले के चांदा कस्बे

होली मिलन कार्यक्रम में समाजसेवी ने सभी को खूब लगाए अबीर गुलाल।

चांदा / सुल्तानपुर :-होली त्यौहार के परिपेक्ष में। चारों तरफ। माहौल रंगीन सा हो गया है। भाईचारे की मिसाल के इस त्यौहार पर लोग। रंगों की तरह एक दूसरे से घुलमिल कर त्यौहार मना रहे हैं। इसी सिलसिले में जिले के चांदा कस्बे में स्थित डाक बंगले पर होली मिलन कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिले के चांदा कस्बे में स्थित डाक बंगले पर क्षेत्र के समाजसेवी अवनीश कुमार सिंह उर्फ अंगद भइया द्वारा होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमे क्षेत्र के प्रधान बीडीसी के साथ-साथ अन्य संभ्रांत व्यक्ति भी मौजूद रहे।

लोगों ने एक दूसरे को खूब अबीर गुलाल लगाए। अंगद सिंह कार्यक्रम में पहुंचे एक-एक व्यक्तियों से मिलकर उन्हें यथार्थ गीता, गुलाल के साथ-साथ मिष्ठान भेंट किया। पत्रकार वार्ता में अवनीश सिंह ने कहा कि सभी को प्यार व भाईचारे के साथ होली का त्यौहार मनाना चाहिए। भाईचारे के इस त्यौहार में सभी लोग आपस में प्रेम बनाए रखें। जिस अभिशाप से पूरा विश्व जूझ रहा है और भारत भी जिसकी चपेट में है, कोरोना के बारे में चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि इससे से किसी को घबराने की जरूरत नहीं है। सभी व्यक्ति साफ-सफाई पर विशेष ध्यान दें, समय-समय पर हाथ साबुन से धोते रहें। उन्होंने होली पर सभी क्षेत्र वासियों को होली की बधाई दी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel