मूर्ति चोरी प्रकरण में मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन डीएम को सौंपा

मूर्ति चोरी प्रकरण में मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन डीएम को सौंपा

संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी इटियाथोक,गोण्डा-13 मार्च 2020 को अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के कार्यकारी जिलाध्यक्ष श्रीकांत मिश्रा, विभाग अध्यक्ष शीतला प्रसाद तिवारी, लक्ष्मीकांत कसौधन सहित विजय प्रताप दिवेदी एडवोकेट के नेतृत्व में जिलाधिकारी गोंडा के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट गोंडा ने स्वीकार किया। ज्ञापन के माध्यम से ग्राम पंचायत करुवापारा

संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी

इटियाथोक,गोण्डा-
13 मार्च 2020 को अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के कार्यकारी जिलाध्यक्ष श्रीकांत मिश्रा, विभाग अध्यक्ष शीतला प्रसाद तिवारी, लक्ष्मीकांत कसौधन सहित विजय प्रताप दिवेदी एडवोकेट के नेतृत्व में जिलाधिकारी गोंडा के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट गोंडा ने स्वीकार किया।

ज्ञापन के माध्यम से ग्राम पंचायत करुवापारा स्थित रामजानकी मंदिर से 2015 में लक्ष्मण जी की तथा 2020 में सीता, राम, हनुमान और लक्ष्मण जी की अष्टधातु निर्मित बेशकीमती मूर्तियों के चोरी की घटना के संबंध में ज्ञापन सौंपा गया और मंदिर से चोरी की गई मूर्तियों की बरामदगी व घटना का खुलासा शीघ्र अति शीघ्र किए जाने की मांग की।

घटना का खुलासा शीघ्र न किए जाने पर संगठन के कार्यकर्ताओं द्वारा धरना प्रदर्शन कर आंदोलन करने की चेतावनी दी एवं कहा कि इसकी सारी जिम्मेदारी स्थानीय पुलिस प्रशासन की होगी।

मौके पर मुख्य रूप से शुभम मिश्रा, संजय द्विवेदी, ज्ञान मिश्रा, गोविंद मिश्रा, अजय मिश्रा, आलोक मिश्रा, दीपक शुक्ला, राय साहब तिवारी मनोज शुक्ला अशोक कुमार मिश्रा आदि सैकड़ों लोगों के साथ प्रधान प्रतिनिधि धीरेंद्र तिवारी बब्बू भी उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel