होली त्यौहार के मद्देनजर कुड़वार पुलिस ने बाजार में किया फ्लैग मार्च

होली त्यौहार के मद्देनजर कुड़वार पुलिस ने बाजार में किया फ्लैग मार्च

(कुड़वार/सुलतानपुर) होली के पर्व पर शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए कुड़वार थाने की पुलिस ने फ्लैग मार्च किया। उपनिरीक्षक प्रमोद कुमार यादव के नेतृत्व में पुलिस टीम ने बाजार के लोगों को भरोसे में लिया और अराजक तत्वों के खिलाफ खड़े होने का संदेश दिया। एसआई प्रमोद कुमार ने कस्बे में फ्लैग मार्च के


(कुड़वार/सुलतानपुर)


होली के पर्व पर शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए कुड़वार थाने की पुलिस ने फ्लैग मार्च किया। उपनिरीक्षक प्रमोद कुमार यादव के नेतृत्व में पुलिस टीम ने बाजार के लोगों को भरोसे में लिया और अराजक तत्वों के खिलाफ खड़े होने का संदेश दिया।
एसआई प्रमोद कुमार ने कस्बे में फ्लैग मार्च के दौरान कस्बेवासियों से सुलतानपुर कुड़वार हलियापुर मार्ग पर किए गए अतिक्रमण को हटाने का दिया अल्टीमेटम। कानून की हिफाजत करने में महती भूमिका निभाने वाले उपनिरीक्षक प्रमोद कुमार ने इसके पूर्व थाना मोतिगरपुर में कार्यरत थे जहां अपनी तेजतर्रार ईमानदारी के लिए अपनी एक पहचान बनाई थी। मोतिगरपुर थाने से स्थानांतरित होकर कुड़वार थाने में कार्यभार संभाला ।

होली का त्यौहार शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो इसी उद्देश्य से आज एसआई प्रमोद कुमार ने अपने हमराही सिपाहियों के साथ थाना कुड़वार कस्बे में फ्लैग मार्च किया। फ्लैग मार्च के दौरान कस्बे में अतिक्रमण को हटवाया।उन्होंने कहा होली का पर्व शांतिपूर्ण ढंग से अपने-अपने गांव कस्बों में मनाये। कहीं भी किसी प्रकार की अप्रिय घटना नही घटने पाए ।भरोसा दिलाया कि कुड़वार पुलिस हमेशा आप लोगों के साथ है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel