डीजे संचालकों के साथ प्रभारी निरीक्षक ने की बैठक

डीजे संचालकों के साथ प्रभारी निरीक्षक ने की बैठक

संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी इटियाथोक,गोण्डा –आगामी होली के त्यौहार पर शांति व्यवस्था कायम रखने हेतु इटियाथोक कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक बीएन सिंह की अध्यक्षता में बीते सोमवार को क्षेत्र के डीजे संचालकों की एक बैठक कोतवाली परिसर में आहूत की गई। बैठक में उपस्थित क्षेत्र के सभी डीजे संचालकों को प्रभारी निरीक्षक बीएन सिंह ने

संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी

इटियाथोक,गोण्डा –
आगामी होली के त्यौहार पर शांति व्यवस्था कायम रखने हेतु इटियाथोक कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक बीएन सिंह की अध्यक्षता में बीते सोमवार को क्षेत्र के डीजे संचालकों की एक बैठक कोतवाली परिसर में आहूत की गई।

बैठक में उपस्थित क्षेत्र के सभी डीजे संचालकों को प्रभारी निरीक्षक बीएन सिंह ने बताया कि आप सभी लोग आगामी होली के त्यौहार पर डीजे बजाने के लिए क्षेत्र में कहीं भी बुकिंग ले तो इस बात का विशेष ध्यान रखें कि जो भी ऑपरेटर डीजे को ऑपरेट करने के लिए फील्ड में जायेगे वे अपने-अपने डीजे पर अश्लील/भड़काऊ गाना कदापि नहीं बजाएंगे एवं माननीय न्यायालय के निर्धारित मानक तीव्रता पर ही डीजे बजाएंगे।

साथ ही साथ यह भी बताया गया कि यदि आपके द्वारा उपरोक्त निर्देशों का अनुपालन नहीं किया जाता है तो थाना स्थानीय पर आपके विरुद्ध वैधानिक कानूनी कार्रवाई की जाएगी। मीटिंग में आए सभी लोगों का लिखित नोटिस पर हस्ताक्षर करवाया गया। तत्पश्चात आवश्यक दिशा एवं निर्देश देकर थाने से रुखसत किया गया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel