प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना के तहत दूसरी किस्त पाने वाले लाभार्थियों को डीएम का अल्टीमेटम

प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना के तहत दूसरी किस्त पाने वाले लाभार्थियों को डीएम का अल्टीमेटम

31 मार्च तक निर्माण कार्य पूरा न होने पर होगी रिकबरी संवाददाता -सुनील मिश्रा गोण्डा –जिलाधिकारी डा0 नितिन बंसल ने प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना के अन्तर्गत द्वितीय किस्त पाने वाले लाभार्थियों को क्लियर अल्टीमेटम दिया है कि यदि वे लोग आगामी 31 मार्च तक आवास निर्माण कार्य पूरा नहीं कराते हैं तो उनसे रिकबरी की

31 मार्च तक निर्माण कार्य पूरा न होने पर होगी रिकबरी

संवाददाता -सुनील मिश्रा

गोण्डा –
जिलाधिकारी डा0 नितिन बंसल ने प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना के अन्तर्गत द्वितीय किस्त पाने वाले लाभार्थियों को क्लियर अल्टीमेटम दिया है कि यदि वे लोग आगामी 31 मार्च तक आवास निर्माण कार्य पूरा नहीं कराते हैं तो उनसे रिकबरी की कार्यवाही की जाएगी। यह चेतावनी जिलाधिकारी ने मंगलवार को कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित समीक्षा बैठक में दी है।

समीक्षा बैठक में ज्ञात हुआ कि जनपद के सात नगर निकायों में नगर पालिका गोण्डा में 581, नगर पालिका नवाबगंज में 341, नगर पालिका करनैलगंज में 681, नगर पंचायत कटरा बाजार में 442, खरगूपुर में 275 तथा नगर पंचायत परसपुर में 163 सहित कुल 2909 लाभार्थियों के खातों में प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना के तहत दूसरी किस्त भेजी जा चुकी है। भेजी गई किस्त के सापेक्ष 1360 लाभार्थियों ने अपने आवास का निर्माण कार्य पूरा करा लिया है, जबकि 1549 लाभार्थियों के आवासों का निर्माण कार्य अभी नहीं हो पाया है।

जिलाधिकारी ऐसे सभी लाभार्थियों को 31 मार्च तक की मोहलत देते हुए स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि दूसरी किस्तें पाने वाले सभी लाभार्थी यदि आगामी 31 मार्च तक आवास निर्माण का कार्य पूरा नहीं कराते हैं तो उनसे रिकबरी की कार्यवाही की जाय। उन्होंने पीओ डूडा से साप्ताहिक रिपोर्ट उपलब्ध कराने के भी निर्देश दिए दिए हैं।

बैठक में मुख्य विकास अधिकारी शशांक त्रिपाठी, पीओ डूडा विनोद सिंह, डूडा कार्यालय के राजेश शर्मा, अखिलेश सिंह तथा प्रधानमंत्री आवास योजना के जेई उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel