नाबालिक छात्र लापता परिजन परेशान

नाबालिक छात्र लापता परिजन परेशान

चांदा (सुल्तानपुर)नगर पंचायत कोइरीपुर के मोहल्ला रामनगर निवासी संतोष साहू का पुत्र सिद्धार्थ साहू उम्र 13 वर्ष जो 6 फरवरी को बगल के ही रामगंज बाजार थाना आसपुर देवसरा जिला प्रतापगढ़ निमन्त्रण खाने गया था उसी दिन से लापता है ।परिजनों ने काफी खोजबीन की परन्तु आज तक पता नही चला । सिद्धार्थ कस्बे के

चांदा (सुल्तानपुर)नगर पंचायत कोइरीपुर के मोहल्ला रामनगर निवासी संतोष साहू का पुत्र सिद्धार्थ साहू उम्र 13 वर्ष जो 6 फरवरी को बगल के ही रामगंज बाजार  थाना आसपुर देवसरा जिला प्रतापगढ़ निमन्त्रण खाने गया था उसी दिन से लापता है ।परिजनों ने काफी खोजबीन की परन्तु आज तक पता नही चला । सिद्धार्थ कस्बे के ही एक विद्यालय में कक्षा 7 का छात्र था ।काफी खोजबीन के बाद सिद्धार्थ की माता अनीता साहू ने चांदा थाने में तहरीर देकर गायब होने का मुकदमा दर्ज कराया है । सिद्धार्थ साहू के परिजन इस समय न मिलने से काफी दुखी व परेशान है ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel