कार बनी आग का गोला बाल-बाल बचे छात्र

कार बनी आग का गोला बाल-बाल बचे छात्र

बस्तीः हर्रैया पैकोलिया थाना क्षेत्र के लालपुर इमलिया धीश के पास एक चलती कार में उस समय आग लग गई। जब छा़त्र उसमे सवार होकर परीक्षा देने लालपुर के एक इंटर कालेज में परीक्षा देने जा रहे थे कार में सवार तीनो छात्र दुर्गन्ध के कारण कार को सड़क किनारे रोककर देखा तो कार के

बस्तीः हर्रैया पैकोलिया थाना क्षेत्र के लालपुर इमलिया धीश के पास एक चलती कार में उस समय आग लग गई। जब छा़त्र उसमे सवार होकर परीक्षा देने लालपुर के एक इंटर कालेज में परीक्षा देने जा रहे थे कार में सवार तीनो छात्र दुर्गन्ध के कारण कार को सड़क किनारे रोककर देखा तो कार के पिछले हिस्से मे आग लग गई थी देखते ही देखते कार आग के गोले में तब्दील हो गई ।

जानकारी के अनुसार पैकोलीया थाना क्षेत्र के लालपुर इमिलियाधिश के पास का मामला कार में बैठे छात्र इस्माइल के आने से गाड़ी रोककर के नीचे उतरे तो नजारा कुछ और दिखा कार का पिछला हिस्सा आग की चपेट में आनन फानन सभी कार से बाहर आए तुरंत थाने को सूचना देते हुए फायर ब्रिगेड को भी सूचना दिया लेकिन काफी दूरी होने के कारण जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची तब तक कार धू-धू करके जल कर राख हो गई कार में सवार छात्र सुरक्षित बच गए और भाई द्वारा परीक्षा के लिए रवाना हुए।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel