फर्जी पुलिसकर्मी व फर्जी एसडीएम चढ़ा पुलिस के हत्थे

फर्जी पुलिसकर्मी व फर्जी एसडीएम चढ़ा पुलिस के हत्थे

हरदोई। फर्जी पुलिसकर्मी व अधिकारी बनकर लोगों से ठगी व लूट करने वाले शातिर युवक को कोतवाली सिटी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने पत्रकारों को बताया कि विगत दिनों शहर के कई स्थानों पर लोगों से लूट व अवैध वसूली की शिकायतें मिल रही

हरदोई। फर्जी पुलिसकर्मी व अधिकारी बनकर लोगों से ठगी व लूट करने वाले शातिर युवक को कोतवाली सिटी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक  अमित कुमार ने पत्रकारों को बताया कि विगत दिनों शहर के कई स्थानों पर लोगों से लूट व अवैध वसूली की शिकायतें मिल रही थी, जिसके बाद जिला अस्पताल में पिहानी के एक तीमारदार से 15 हजार की लूट हो गयी। प्रकरण की तफ्तीश के लिए कोतवाली सिटी पुलिस को निर्देशित किया गया था। 

जिस पर कोतवाल शैलेंद्र श्रीवास्तव के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम में एसआई देवेंद्र सिंह, राहुल सिसौदिया, कांस्टेबल सुमित चौधरी, कुलदीप कुमार, करनवीर सिंह, राजवीर सिंह व प्रवीण कुमार ने बेहटागोकुल थाना क्षेत्र के बरखेरा निवासी इशहाक अली पुत्र हबीब को एक युवक को अपना शिकार बनाते गिरफ्तार किया गया। उसके कब्जे से करीब डेढ़ किलो गांजा , एक मोटरसाइकिल व 2800 रुपये नगद बरामद किया गया।

इस हाक ने पुलिस को बताया कि वह पुलिस की ड्रेस में सरकारी कार्यालयों के बाहर रहता था। जहां बीड़ी, सिगरेट पीने वालों को पुलिस का रुतबा दिखाकर लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देता था। उसने सरकारी अस्पताल में भी लूट की घटना को स्वीकार किया। इससे पूर्व वह खुद को एसडीएम सवायजपुर बताकर लोगों से ठगी करते हुए सदर तहसील में गिरफ्तार किया गया था।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel