आई. टी .आई. मैदान के ताइक्वोन्डो खेल प्रशिक्षुओ को ताइक्वोन्डो बेल्ट प्रदान की गई

आई. टी .आई. मैदान के ताइक्वोन्डो खेल प्रशिक्षुओ को  ताइक्वोन्डो बेल्ट प्रदान की गई

आज दिनांक को आई. टी .आई. मैदान के ताइक्वोन्डो खेल प्रशिक्षुओ को ताइक्वोन्डो बेल्ट प्रदान की गई। मुख्य अतिथि व उपाध्यक्ष (डिस्ट्रिक्ट ताइक्वोन्डो ऐसोसिएशन फतेहपुर) के प्रदीप गर्ग व विशिष्ट अतिथि महिला थाना इन्चार्ज नमिता सिंह और एसोसिएशन की महा सचिव रश्मी अवश्थी, सयुन्क्त सचिव शरद लता , अनिल अवश्थी , तकनीकी निर्देशक प्रमोद और

आज दिनांक को आई. टी .आई. मैदान के ताइक्वोन्डो खेल प्रशिक्षुओ को  ताइक्वोन्डो बेल्ट प्रदान की गई। मुख्य अतिथि  व उपाध्यक्ष (डिस्ट्रिक्ट ताइक्वोन्डो ऐसोसिएशन फतेहपुर) के प्रदीप गर्ग व विशिष्ट अतिथि महिला थाना इन्चार्ज नमिता सिंह और एसोसिएशन की महा सचिव रश्मी अवश्थी, सयुन्क्त सचिव शरद लता , अनिल अवश्थी , तकनीकी निर्देशक प्रमोद और कोच सुष्मिता दीक्षित ने विजेता  खिलाड़ीयो को बेल्टप्रदान की ।

खिलाड़ीयो ने बेल्ट परिक्षा के लिए जम कर मेहनत की व बेल्ट परिक्षा उत्तरीण की ।– खिलाड़ीयो के नाम कृमवार है ।
 1- आदर्श कुमार -ब्लू बेल्ट
2-अनुराग कुशवाहा  – ग्रीन वन

याशिका, अभय, रूद्र ,गरिमा,अनहिता,पुष्टी सभी ग्रीन बेल्ट अग्रिमा, राघव ,नित्या ये सभी येल्लो बेल्ट विजेता घोषित की  खिलाड़ी  व उनके अभिभावक गण सभी हर्षित हुए।अभिभावक और सभी अथितिओ ने व कोच सुष्मिता दीक्षित ने खिलाड़ीयो  को और आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया । और साथ ही रश्मी अवश्थी व प्रदीप गर्ग ने कहा कि जल्द ही खिलाड़ीयो का एक कार्यक्रम कर के सम्मानित करेंगे।
नमिता सिंह ने बालिकाओं को सेल्फ इम्प्रूवमेंट सेल्फ मोटिवेशन और सेल्फ डिफेंस होने और आत्म निर्भर होने के बोला आज कल की हो रही घटनाओ के लिए जागरूकता अभियान होने चाइए।
ज्ञात हो की ये सभी खिलाड़ी राज्य स्तरीय व राष्ट्रिय स्तरीय  खिलाड़ी है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel