बाहुबली अतीक का बेटा मोहम्मद उमर हुआ दो लाख का इनामिया

बाहुबली अतीक का बेटा मोहम्मद उमर हुआ दो लाख का इनामिया

गिरफ्तारी को ले सीबीआई ने जगह-जगह चस्पां किये पोस्टर गौरव पुरी (रिपोर्टर ) प्रयागराज । उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जनपद मे समाजवादी पार्टी के कद्दावर व बाहुबली निवर्तमान विधायक व सांसद रहे अतीक अहमद वर्तमान में गुजरात के अहमदाबाद सेंट्रल जेल में बंद है ।जिसके पुत्र मोहम्मद उमर को सीबीआइ ने दो लाख रुपये का



गिरफ्तारी को ले सीबीआई ने जगह-जगह चस्पां किये पोस्टर

गौरव पुरी (रिपोर्टर )

प्रयागराज ।
 

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जनपद मे समाजवादी पार्टी के कद्दावर व बाहुबली निवर्तमान विधायक व सांसद रहे अतीक अहमद वर्तमान में गुजरात के अहमदाबाद सेंट्रल जेल में बंद है ।जिसके पुत्र मोहम्मद उमर को सीबीआइ ने दो लाख रुपये का इनामी अभियुक्त घोषित कर दिया है।

हाइकोर्ट से गिरफ्तारी पर रोक की याचिका खारिज होने के बाद अब सीबीआइ उस पर शिकंजा कसने के लिए जगह-जगह इनामिया पोस्टर चस्पां कर रही है। बताते चले की 21 वर्षीय उमर चर्चित देवरिया जेल कांड में अपने पिता अतीक के साथ नामजद आरोपित है। 26 दिसंबर 2018 को लखनऊ के रीयल एस्टेट कारोबारी मोहित जायसवाल को लखनऊ से बंधक बनाकर देवरिया जेल ले जाया गया था।

तब वहां बंद रहे अतीक और उनके करीबियों ने उन्हेंं जमकर पीटा था। मोहित से कई करोड़ की संपत्ति के कागजात पर जबरन दस्तखत करा लिए गए थे। चंगुल से छूटने पर मोहित ने लखनऊ के कृष्णा नगर थाने में अतीक अहमद और मोहम्मद उमर समेत 12 अन्य के खिलाफ अपहरण, मारपीट, धमकी का मुकदमा लिखाया था। 23 अप्रैल 2019 को सुप्रीम कोर्ट ने जांच सीबीआइ को सौंपकर अतीक को अहमदाबाद जेल भेजने का आदेश दिया था। अब सीबीआइ ने उस पर दो लाख रुपये इनाम रख दिया है।

मंगलवार को हाईकोर्ट से  गिरफ्तारी पर रोक की याचिका खारिज होने से उमर की मुश्किल बढ़ गई है। उधर, उमर के चाचा पूर्व विधायक अशरफ पर दर्ज चार मुकदमों में गिरफ्तारी के लिए कुर्की हो चुकी है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel