पूर्व की शिकायतों का संज्ञान लेते हुए, डीएम ने किया एआरटीओ आफिस का औचक निरीक्षण

पूर्व की शिकायतों का संज्ञान लेते हुए, डीएम ने किया एआरटीओ आफिस का औचक निरीक्षण

गौरीगंज (अमेठी)। 22 फरवरी, जिलाधिकारी अरुण कुमार ने पूर्व की शिकायतों को संज्ञान मे लेते हुए सैठा रोड स्थित सहायक संभागीय परिवहन कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने सभी पटलों पर जाकर कार्य देखा और अधिकारियों से लाइसेंस सहित अन्य कार्यों की जानकारी ली। एआरटीओ माला बाजपेई ने जिलाधिकारी को सभी पटलों पर होने वाले कार्यों

गौरीगंज (अमेठी)।  22 फरवरी,  जिलाधिकारी अरुण कुमार ने पूर्व की शिकायतों को संज्ञान मे लेते हुए सैठा रोड स्थित सहायक संभागीय परिवहन कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने सभी पटलों पर जाकर कार्य देखा और अधिकारियों से लाइसेंस सहित अन्य कार्यों की जानकारी ली।

           एआरटीओ माला बाजपेई ने जिलाधिकारी को सभी पटलों पर होने वाले कार्यों की जानकारी दी। जिलाधिकारी ने एआरटीओ कार्यालय के सभी अधिकारियों/कर्मचारियों को निर्देश दिए कि कार्यालय में दलालों का प्रवेश पूर्णतया प्रतिबंधित कराया जाए।

           इस दौरान डीएम ने ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने आए अभ्यर्थियों से जानकारी हासिल किया कि वह एजेंट के माध्यम से तो लाइसेंस बनवाने नहीं आए हैं, अभ्यर्थियों द्वारा बताया गया कि हम स्वयं लाइसेंस बनवाने आए हैं।

          जिलाधिकारी ने एआरटीओ को निर्देश दिए कि ऑनलाइन आवेदन करने के उपरांत अभ्यर्थियों को बार-बार कार्यालय न दौड़ाया जाए। इस दौरान उन्होंने ड्राइविंग टेस्ट ट्रैक का निरीक्षण किया, वहां संकेतांक चिन्ह लगे नहीं पाए गए, डीएम ने संकेतांक चिन्ह लगाने के निर्देश दिए।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel