चेयरमैन ने टॉप टेन प्रतिभागियों को किया सम्मानित

चेयरमैन ने टॉप टेन प्रतिभागियों को किया सम्मानित

– सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में कार्यक्रम आयोजित कैराना शामली कैराना। स्वच्छ भारत मिशन के तहत हुई निबंध व चित्रकलां प्रतियोगिता में प्रतिभाग कर उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले टॉप टेन बच्चों को चेयरमैन ने सम्मानित किया। इस दौरान उन्होंने बच्चों को शिक्षा के लिए प्रेरित भी किया। सोमवार को नगरपालिका कैराना की ओर से लाला

– सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में कार्यक्रम आयोजित

कैराना शामली कैराना। स्वच्छ भारत मिशन के तहत हुई निबंध व चित्रकलां प्रतियोगिता में प्रतिभाग कर उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले टॉप टेन बच्चों को चेयरमैन ने सम्मानित किया। इस दौरान उन्होंने बच्चों को शिक्षा के लिए प्रेरित भी किया।   सोमवार को नगरपालिका कैराना की ओर से लाला नरसिंह दास सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि चेयरमैन हाजी अनवर हसन व विशिष्ट अतिथि सभासद शगुन मित्तल एडवोकेट ने दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

तत्पश्चात छात्राओं द्वारा सरस्वती वंदना की गई। बताया गया कि नगरपालिका की ओर से कॉलेज में स्वच्छ भारत मिशन के निबंध एवं चित्रकलां प्रतियोगिता आयोजित की गई थी, जिसमें 120 छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग करते हुए अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया गया। इस कार्यक्रम के दौरान चेयरमैन हाजी अनवर हसन व सभासद शगुन मित्तल एडवोकेट द्वारा प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने पर टॉप टेन की श्रेणी में आए 22 बच्चों को प्रशस्ति पत्र तथा स्मृतिचिह्न देकर सम्मानित किया गया। इनके अलावा कॉलेज के एक अध्यापक को भी सम्मानित किया। चेयरमैन ने कहा कि शिक्षा से ही समाज का उत्थान होता है। हमारे युवा ही राष्ट्र का भविष्य हैं। उन्होंने बच्चों को शिक्षा के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर स्वच्छता मिशन के नोडल अधिकारी रविंद्र कुमार, लिपिक रविकांत आदि मौजूद रहे।

चेयरमैन ने टॉप टेन प्रतिभागियों को किया सम्मानित

सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में  बच्चों को सम्मानित करते चेयरमैन हाजी अनवर हसन  व प्रस्तुति पत्र दिखाते बच्चे

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel