मरीजो पर भारी पड़ रही चिकित्सको व कर्मियों की मनमानी

मरीजो पर भारी पड़ रही चिकित्सको व कर्मियों की मनमानी

दवा के अभाव में बाहर से दवा लेने को मजबूर मरीज जलालपुर, अंबेडकरनगर- नगर स्थित महिला चिकित्सालय में तैनात डाक्टर व कर्मचारियों के मनमानी रवैये के चलते मरीजों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है । यही नहीं, मरीजों को दवाइयों के लिए भी काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है। बताते चलें कि

दवा के अभाव में बाहर से दवा लेने को मजबूर मरीज

जलालपुर, अंबेडकरनगर- नगर स्थित महिला चिकित्सालय में तैनात डाक्टर व कर्मचारियों के मनमानी रवैये के चलते मरीजों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है । यही नहीं, मरीजों को दवाइयों के लिए भी काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है। बताते चलें कि सपा सरकार द्वारा जलालपुर नगर में लाखों रुपए की लागत से महिला अस्पताल का निर्माण करवाया गया था ताकि नगर व क्षेत्र की महिलाओं को इलाज हेतु कहीं भटकना ना पड़े लेकिन अब यह समस्या अधिकारियों की नजरअंदाजी के चलते मरीजों पर भारी पड़ता नजर आ रहा है।

मरीजों को उचित दवाएं भी नहीं मिल पा रही हैं जिसके चलते उन्हें मेडिकल स्टोर का सहारा लेना पड़ रहा है । महिला अस्पताल में डॉक्टरों व कर्मचारियों की मनमानी चरम सीमा पर है जिसकी इच्छा हो जब आए जब इच्छा हो चला जाए । इस अस्पताल में जहां मरीजों की काफी भीड़ डॉक्टर मोहसिना ख़ातून के पास रही वहीं अस्पताल के लैब में विनोद अग्रहरी- फार्मासिस्ट उमाकांत शर्मा काउंसलर निखिल श्रीवास्तव तथा एक-दो कर्मी मौजूद थे । और लोगों के बारे में पता करने पर मालूम हुआ कि कई लोग बिना छुट्टी के गायब है।

कई मरीजो ने बताया कि किसी डॉक्टर को दिखाने के लिए बार-बार फोन किया जा रहा है फिर भी डॉक्टर फोन नहीं उठा रही है। लोगो की गैर मौजूदगी मरीजो पर आये दिन भारी पड़ रही है जिससे मरीजों में काफी असंतोष व्याप्त है। जब इस संबंध में अधीक्षक डॉ जावेद से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि कर्मचारियों के गायब होने के मामले में जानकारी ली जा रही है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel