थाना समाधान दिवस में पुलिस उपमहानिरीक्षक ने सुनी फरियादियों की समस्याएं

थाना समाधान दिवस में पुलिस उपमहानिरीक्षक ने सुनी फरियादियों की समस्याएं

त्वरित निस्तारण हेतु दिए निर्देश संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी इटियाथोक,गोण्डा –इटियाथोक कोतवाली परिसर में प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार तोमर की अध्यक्षता में थाना समाधान दिवस का आयोजन किया गया। आयोजित समाधान दिवस की हकीकत परखने औचक रूप से पहुंचे पुलिस उपमहानिरीक्षक देवीपाटन परिक्षेत्र राकेश सिंह ने सदर तहसीलदार पैगाम हैदर की मौजूदगी में संयुक्त रूप

त्वरित निस्तारण हेतु दिए निर्देश

संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी

इटियाथोक,गोण्डा –
इटियाथोक कोतवाली परिसर में प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार तोमर की अध्यक्षता में थाना समाधान दिवस का आयोजन किया गया। आयोजित समाधान दिवस की हकीकत परखने औचक रूप से पहुंचे पुलिस उपमहानिरीक्षक देवीपाटन परिक्षेत्र राकेश सिंह ने सदर तहसीलदार पैगाम हैदर की मौजूदगी में संयुक्त रूप से उपस्थित फरियादियों के द्वारा दिए गए।

थाना समाधान दिवस में पुलिस उपमहानिरीक्षक ने सुनी फरियादियों की समस्याएं

प्रार्थना पत्र का अवलोकन कर मामले के त्वरित व निष्पक्ष निस्तारण हेतु पुलिस व राजस्व टीम को निर्देशित किया।प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार तोमर ने स्वतंत्रप्रभात संवाददाता को बताया की आयोजित थाना समाधान दिवस में कुल 16 प्रार्थना पत्र फरियादियों द्वारा मामले के निस्तारण हेतु प्रस्तुत किए गए।

जिनमें से चार मामलों का सुलह समझौता के आधार पर मौके पर ही निस्तारण करा दिया गया तथा चार मामलों के निस्तारण हेतु राजस्व टीम के साथ पुलिस टीम को मौका मुआयना हेतु भेजा गया। राजस्व से संबंधित शेष आठ मामलों के प्रार्थना पत्र को फरियादियों की मौजूदगी में संबंधित हल्का लेखपाल को रिसीव करा कर जांच पड़ताल करने के उपरांत रिपोर्ट प्रेषित करने हेतु सौंपा गया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel