भावभीनी आंखों से दी गई 12वी के छात्र – छात्राओं को विदाई

भावभीनी आंखों से दी गई 12वी के छात्र – छात्राओं को विदाई

ब्यूरो रिपोर्ट -जयदीप शुक्ला कटरा बाजार ,गोण्डा –शिक्षा क्षेत्र कटरा बाजार अंतर्गत अवधराम इण्टर कॉलेज दुबहा बाजार में सोमवार को एक विदाई समारोह आयोजन हुआ। कार्यक्रम का शुभारंभ प्रधानाचार्य सुजीत कुमार सिंह द्वारा सरस्वती के चित्र के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया। इस अवसर पर विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने कार्यक्रम में एक से बढ़कर

ब्यूरो रिपोर्ट -जयदीप शुक्ला

कटरा बाजार ,गोण्डा –
शिक्षा क्षेत्र कटरा बाजार अंतर्गत अवधराम इण्टर कॉलेज दुबहा बाजार में सोमवार को एक विदाई समारोह आयोजन हुआ।

कार्यक्रम का शुभारंभ प्रधानाचार्य सुजीत कुमार सिंह द्वारा सरस्वती के चित्र के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया।

इस अवसर पर विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने कार्यक्रम में एक से बढ़कर एक सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति‍ दी। कक्षा ग्यारह विद्यार्थियों ने अपने सीनियर बाहरवीं कक्षा के विद्यार्थियों के माथे पर रोली तिलक लगाकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें विदाई दी।

इस अवसर पर वरिष्ठ अध्यापक योगेन्द्र सिंह ने कहा कि परीक्षा के दौरान सभी को अधिक मेहनत करके पहले पढ़े गए विषय को दोहरा लेना जरूरी होता है जिससे की भूला विषय फिर से याद हो जाय।
सभी परीक्षार्थी बोर्ड परीक्षा के समय का सदुपयोग करते हुए अच्छा अंक प्रतिशत लाने का प्रयास करें।

श्री सिंह ने कहा कि बोर्ड परीक्षा में फेल और पास होना अलग बात है। लेकिन सभी को इस उद्देश्य से मेहनत करते हुए परीक्षा में शामिल होना है कि मुझे अच्छे अंक मिलेंगे।

इस मौके पर प्रधानाचार्य सुजीत सिंह। वरिष्ठ लिपिक अशोक कुमार सिंह, रविंद्र सिंह, आशीष तिवारी जी ,योगेंद्र सिंह, आजाद गुप्ता, शिवनाथ प्रजापति अंकित यादव ,शीला सिंह, रेखा सिंह, सुरभि सिंह व छात्र-छात्राए मौजूद रही।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel