भाजपा युवा मोर्चा ने चलाया हस्ताक्षर अभियान

भाजपा युवा मोर्चा ने चलाया हस्ताक्षर अभियान

ब्यूरो रिपोर्ट – जयदीप शुक्ला तरबगंज,गोण्डा-नागरिकता संशोधन बिल के पक्ष में स्थानीय भाजपा युवा मोर्चा ने लोगो को जागरूक करने के साथ ही उनका समर्थन पाने के लिए हस्ताक्षर अभियान चलाया। भाजपा युवामोर्चा के उपाध्यक्ष दीपक कौशल तिवारी के अगुवाई में अभियान की शुरुवात बेलसर बाजार के चौराहे से की गई।दीपल कौशल तिवारी ने लोगो

ब्यूरो रिपोर्ट – जयदीप शुक्ला

तरबगंज,गोण्डा-
नागरिकता संशोधन बिल के पक्ष में स्थानीय भाजपा युवा मोर्चा ने लोगो को जागरूक करने के साथ ही उनका समर्थन पाने के लिए हस्ताक्षर अभियान चलाया।

भाजपा युवामोर्चा के उपाध्यक्ष दीपक कौशल तिवारी के अगुवाई में अभियान की शुरुवात बेलसर बाजार के चौराहे से की गई।दीपल कौशल तिवारी ने लोगो को सीएए के बारे में जागरूक करते हुए बताया कि संशोधन बिल किसी की नागरिकता लेने के लिए नही अपितु नागरिकता देने के लिए बनाया गया है।इससे देश के किसी भी धर्म जाती के लोगो को भयभीत होने की आवश्यकता नही है।

अभियान के तहत लोगो से सीएए के समर्थन में हस्ताक्षर भी लिए गए।उपाध्यक्ष दीपक कौशल तिवारी के अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम का संचालन अनूपम शुक्ला ने किया।इस अवसर पर मुख्य रूप से नवल किशोर पाण्डेय, राम दिवाकर पाण्डेय,पवन कुमार कोल,दुर्गा प्रसाद तिवारी,मोनू चौबे व संजय तिवारी मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel