समाजसेवी जक्शन त्रिपाठी ने गरीब असहायों के बीच किया कंबल वितरित

समाजसेवी जक्शन त्रिपाठी  ने गरीब असहायों के बीच किया कंबल वितरित

जयदीप शुक्ला के साथ संजय कुमार यादव की रिपोर्ट बभनजोत,गोण्डा–ग्राम पंचायत छपिया में समाजसेवी जक्शन त्रिपाठी के नेतृत्व में गरीब और जरूरतमंदों के बीच कंबल वितरण किया गया। समाजसेवी द्वारा 51 गरीबों कंबल वितरण किया गया। इस दौरान समाजसेवी ने कहा कि गरीब और कमजोर तबके के लोगों की मदद करना बहुत ही पुण्य का

जयदीप शुक्ला के साथ संजय कुमार यादव की रिपोर्ट

बभनजोत,गोण्डा
ग्राम पंचायत छपिया में समाजसेवी जक्शन त्रिपाठी के नेतृत्व में गरीब और जरूरतमंदों के बीच कंबल वितरण किया गया। समाजसेवी द्वारा 51 गरीबों कंबल वितरण किया गया।

इस दौरान समाजसेवी ने कहा कि गरीब और कमजोर तबके के लोगों की मदद करना बहुत ही पुण्य का कार्य है।हम सबको मिलकर समाजसेवा से जुड़े तमाम कार्यों में सहयोग और भागीदारी करनी चाहिये।ठंड के बढने से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं। ऐसे में सबसे ज्यादा ठंड की मार गरीब तबके लोगों को पर पड़ती हैं।

ऐसे में इस तरह की पहल समाज के लिए प्ररेणादाक साबित होगी।पड़ रही कड़ाके की ठंड में पदारथ, रामधनी, अरविंद, हरीश, राजेश, अशोक,विश्राम,जगदीश, उजागिर,संतराम,रामेश्वर, गविन्दर,राजेन्दर, जोगिंदर,बाबूराम,कल्लू,विधाता देवी, कलावती देवी,मनोरमा, रेखा देवी, सुदामा देवी, विमला देवीआदि लोगों के चेहरों पर खुशी और राहत दिखी।इस अवसर पर संतोष त्रिपाठी विनोद पांडेय,इंदर पाण्डेय, लेदे पाण्डेय, सोमेश तिवारी,कनिकराम वर्मा,जयराज त्रिपाठी, अजय त्रिपाठी, अनिल त्रिपाठी, रामसुभावन वर्मा आदि लोग उपस्थिति रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel