चोरों ने विद्यालय के रसोई घर का ताला तोड़कर गेहूं,चावल समेत अन्य सामान पर हाथ किया साफ

चोरों ने विद्यालय के रसोई घर का ताला तोड़कर गेहूं,चावल समेत अन्य सामान पर हाथ किया साफ

संवाददाता – सुशील कुमार द्विवेदी इटियाथोक,गोण्डा- चोरों ने रसोई घर का ताला तोड़कर चावल, गेहूं, भट्ठी, गैस सिलेंडर, रेगुलेटर, तेल, दाल, मसाले व स्टील के बर्तनों समेत अन्य सामान पर हाथ साफ कर चलते बने। स्कूल के प्रभारी प्रधानाध्यापक अशोक कुमार यादव ने बृहस्पतिवार को इटियाथोक कोतवाली में लिखित आवेदन देकर अज्ञात चोरों के खिलाफ

संवाददाता – सुशील कुमार द्विवेदी

इटियाथोक,गोण्डा-
चोरों ने रसोई घर का ताला तोड़कर चावल, गेहूं, भट्ठी, गैस सिलेंडर, रेगुलेटर, तेल, दाल, मसाले व स्टील के बर्तनों समेत अन्य सामान पर हाथ साफ कर चलते बने।

स्कूल के प्रभारी प्रधानाध्यापक अशोक कुमार यादव ने बृहस्पतिवार को इटियाथोक कोतवाली में लिखित आवेदन देकर अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। मामला शिक्षा क्षेत्र इटियाथोक अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय कठौआ का है।

मौके पर मौजूदा प्रधान रामदेव मिश्र द्वारा दूरभाष के जरिए डायल 112 को सूचना दी गई।प्रधानाध्यापक श्री यादव ने बताया कि रसोई व सह भंडार घर का ताला तोड़कर 1 बोरा चावल, 1 बोरा गेंहू गैस सिलेंडर, रेगुलेटर, पाइप, के अलावा एक स्टील बाल्टी, एक स्टील परात,एक स्टील जग एवं अन्य सामग्री चोरी हुई है।

चोरों ने लोहे की छड़ की सहायता से रसोई घर के अलावा स्टोर रूम का ताला भी तोड़ने का प्रयास किया ।मौके पर स्टोर रूम के दरवाजे की कुंडी क्षतिग्रस्त पाई गई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel