एसटीएफ से मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी ढेर

एसटीएफ से मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी ढेर

अलीगढ़। थाना टप्पल क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे पर गुरुवार देर रात पुलिस और नोएडा एसटीएफ की सतर्कता से लूट की साजिश नाकाम हो गई। गांव सिरपंच के पास मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी गोली लगने से ढेर हो गया। उसके साथी भाग गए। देर रात पुलिस टीमें भागे हुए बदमाशों को पकड़ने के प्रयास

अलीगढ़।

थाना टप्पल क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे पर गुरुवार देर रात पुलिस और नोएडा एसटीएफ की सतर्कता से लूट की साजिश नाकाम हो गई। गांव सिरपंच के पास मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी गोली लगने से ढेर हो गया। उसके साथी भाग गए। देर रात पुलिस टीमें भागे हुए बदमाशों को पकड़ने के प्रयास में जुटी रहीं।


टप्पल में यमुना एक्सप्रेस वे पर गांव सिरपंच के पास कुछ बदमाश लूट की साजिश रच रहे थे। इसकी सूचना मिलते ही नोएडा एसटीएफ और टप्पल पुलिस सक्रिय हो गई। टीम ने तत्काल घेराबंदी शुरू कर दी। बदमाशों ने खुद को घिरता देख पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश ढेर हो गया।

बताया गया कि मारे गए बदमाश का नाम बबलू निवासी रामोल नगला फरीदाबाद हरियाणा है। वह अतरौली और टप्पल समेत कई जगह वांछित था। इस पर अतरौली पुलिस ने 2500 और टप्पल पुलिस ने 50 हजार का इनाम घोषित कर रखा था। ये हरियाणा में रेप का भी आरोपी है। बताया कि ये रेप के बाद लूट की वारदात करता था। करीब आधा घंटे दोनों ओर से हुई ताबड़तोड़ फायरिंग में अन्य बदमाश भाग गए।


इस सबंध में एसएसपी मुनिराज जी ने बताया कि नोएडा एसटीएफ और टप्पल पुलिस गश्त कर रही थी। इस दौरान सूचना मिली एक गैंग यमुना एक्सप्रेस-वे पर लूट करने वाला है। घेराबंदी करने पर एसटीएफ और पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। एक बदमाश के गोली लग गई। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष