कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 588 और 25 की मौत

कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 588 और 25 की मौत

अलीगढ़ सुरेन्द्र नगर में रहने वाले नामचीन कपड़ा कारोबारी का बेटा,संक्रमित प्लास्टिक कारोबारी की माँ और पत्नी व जट्टारी के जेवेलर्स की पत्नी कोरोना की जांच में सक्रंमित आये हैं। जनपद में संक्रमितों का आंकड़ा हुआ 588,वही सराय रहमान के 56 वर्षीय व्यक्ति की मौत,मरने वालों का आंकड़ा 25 पर पहुंचा। अलीगढ़ मुख्य चिकित्सा अधिकारी

अलीगढ़

सुरेन्द्र नगर में रहने वाले नामचीन कपड़ा कारोबारी का बेटा,संक्रमित प्लास्टिक कारोबारी की माँ और पत्नी व जट्टारी के जेवेलर्स की पत्नी कोरोना की जांच में सक्रंमित आये हैं। जनपद में संक्रमितों का आंकड़ा हुआ 588,वही सराय रहमान के 56 वर्षीय व्यक्ति की मौत,मरने वालों का आंकड़ा 25 पर पहुंचा।


अलीगढ़ मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि लेब की जांच में आज 4 लोग कोरोना संक्रमित आये है वही एक 56 वर्षीय व्यक्ति की आगरा में मौत हो गयी है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार सुरेन्द्र नगर भक्ति नगर निवासी नामचीन कपड़ा कारोबारी का 33 वर्षीय बेटा,घंटर चैक काननू गोयंन निवासी संक्रमित प्लाटिक कारोबारी की 70 वर्षीय माँ और 43 वर्षीय पत्नी इसके अलावा जट्टारी के जेवेलर्स की 21 वर्षीय पत्नी जांच में कोरोना संक्रमित आये है।वही बन्ना देवी के सराय रहमान निवासी 56 वर्षीय कोरोना संक्रमित व्यक्ति की आगरा में मौत हो गई। संक्रमित 30 जून को मेडिकल में एडमिट हुआ था

जहाँ कल तबियत बिगड़ने पर आगरा रेफर किया गया जहाँ पर उसने दम तोड़ दिया।अब तक अलीगढ़ में कोविड मरीजों का आंकड़ा कुल 588 हो गया है।वही संक्रमण से मरने वालो की संख्या जनपद में 25 हो गयी है। जनपद में कुल 217 एक्टिव केस हो गए हैं और 346 कोरोना संक्रमित स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके है।

तथा अब तक संक्रमितों के परिवार के अन्य सदस्यों और उनके संपर्क में रहने वाले लोगों का सैंपल लिया जा रहा है।वही जिला प्रशासन के आदेश पर सेनिटाइजेशन का कार्य कराया जा रहा है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel