पुलिस टीम पर हमला,चैकी छोड़कर भागे सिपाही और होमगार्ड

पुलिस टीम पर हमला,चैकी छोड़कर भागे सिपाही और होमगार्ड

अलीगढ़। थाना अतरौली क्षेत्र में सोमवार सुबह दौड़ लगा रहे कुछ युवकों को पुलिस ने रोका तो इन लोगों ने हमला बोल दिया। सुबह गांव के तीन-चार युवकों ने सिपाही व होमगार्ड से मारपीट व तोड़फोड़ कर दी।इसके बाद सिपाही पुलिस चैकी पर ताला लगाकर भाग गए। कोतवाली अतरौली क्षेत्र के गांव तेबथू स्थित पुलिस

अलीगढ़।

थाना अतरौली क्षेत्र में सोमवार सुबह दौड़ लगा रहे कुछ युवकों को पुलिस ने रोका तो इन लोगों ने हमला बोल दिया। सुबह गांव के तीन-चार युवकों ने सिपाही व होमगार्ड से मारपीट व तोड़फोड़ कर दी।इसके बाद सिपाही पुलिस चैकी पर ताला लगाकर भाग गए।


कोतवाली अतरौली क्षेत्र के गांव तेबथू स्थित पुलिस चैकी पर सोमवार की सुबह गांव के तीन-चार युवकों ने सिपाही व होमगार्ड से मारपीट व तोड़फोड़ कर दी। सुबह यहां पर दौड़ लगा रहे कुछ युवकों को पुलिस ने भीड़ में एक साथ चलने से टोक दिया था।

यह बात इन लोगों को इतनी नागवार गुजरी कि इन लोगों का पुलिस के सिपाहियों से काफी विवाद हो गया। इसके बाद इन युवकों ने पुलिस की टीम पर हमला बोल दिया। दहशत के चलते सिपाही व होमगार्ड जवान चैकी पर ताला लगाकर चले गए।
बताते हैं कि हमलावरों में शामिल एक युवक रात राजगांव चैराहे पर शराब पीकर हंगामा कर रहा था।

सुबह यह युवक अपने साथियों के साथ दौड़ लगाता चैकी की ओर आया तो सिपाही ने उसे टोका और शराब पीकर हंगामा न करने को कहा। इससे गुस्साए युवक व उसके साथियों ने सिपाही व होमगार्ड के साथ मारपीट व तोड़फोड़ कर दी।

कम संख्या में होने के कारण सिपाही पुलिस चैकी पर ताला लगाकर वहां से भाग गए। अतरौली थाना पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी हुई है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel