बाइक सवार पति-पत्नी को ट्रक ने रौंदा, पति की मौत

बाइक सवार पति-पत्नी को ट्रक ने रौंदा, पति की मौत

अलीगढ़। थाना अकराबाद इलाके के शाहगढ़ गांव के बाहर दवा लेने जा रहे बाइक सवार पति पत्नी को ट्रक ने रौंद दिया। हादसे में पति की मौत हो गई जबकि पत्नी चोटिल हुई है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। घटना से परिवार में मातम पसर

अलीगढ़।

थाना अकराबाद इलाके के शाहगढ़ गांव के बाहर दवा लेने जा रहे बाइक सवार पति पत्नी को ट्रक ने रौंद दिया। हादसे में पति की मौत हो गई जबकि पत्नी चोटिल हुई है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। घटना से परिवार में मातम पसर गया है।


जानकारी के अनुसार, गांव शाहगढ़ के रहने वाला 24 वर्षीय सत्यवीर पुत्र चन्दनसिंह क्षेत्र के एक भट्टे पर मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता था। करीब डेढ़ साल पहले ही उसकी शादी हुई थी।

मंगलवार को बाइक से पत्नी सूरजमुखी को दवा दिलाने गंगीरी जा रहा था। बाइक गांव के बाहर पहुंची थी। तभी सामने से आये बदरफुट से लदे ट्रक ने बाइक सवार दम्पत्ति को रौंद दिया। ट्रक की टक्कर लगने से सत्यवीर की पत्नी बाइक से उछटकर दूर जा गिरी और चोटिल हो गई। वहीं, सत्यवीर की हादसे में मौके पर ही मौत हो गई।


शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए। लेकिन जब तक आरोपी ट्रक चालक मौके से भाग गया। सूचना पाकर इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। पंचनामा कार्यवाही के बाद शव पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। ट्रक को कब्जे में लेकर थाने पर खड़ा करा दिया।


परिजनों ने बताया कि मृतक 4 भाई बहनों में सबसे बड़ा था। उसके अलावा एक बहन की भी शादी हो चुकी है। उसकी मौत की खबर के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel