उद्योगपतियों को दी करोड़ों के कर्जमाफी की सौगात, अब गरीबों के भूखे पेट पर मारी जा रही लातः बिजेंद्र

उद्योगपतियों को दी करोड़ों के कर्जमाफी की सौगात, अब गरीबों के भूखे पेट पर मारी जा रही लातः बिजेंद्र

अलीगढ़। देशभर में हुए लौकडाउन के बाद देश भर में आम जनता की हालत नाजुक हो गई है यही कारण है। आज के समय मे कुछ लोग तो सड़क पर आचुके है,और अपने परिवार का पालन पोषण करने के लिए दर दर भटक रहे है,ऐसे हालातों में भी देश के उद्योगपतियों का कर्ज माफ किये

अलीगढ़।

देशभर में हुए लौकडाउन के बाद देश भर में आम जनता की हालत नाजुक हो गई है यही कारण है। आज के समय मे कुछ लोग तो सड़क पर आचुके है,और अपने परिवार का पालन पोषण करने के लिए दर दर भटक रहे है,ऐसे हालातों में भी देश के उद्योगपतियों का कर्ज माफ किये जाने पर सोशल मीडिया से लेकर जमीनी स्तर पर बीजेपी सरकार की आलोचना हो रही है।

यही कारण है आज कांग्रेस सरकार ने इस बात को मुद्दा बना लिया है विपक्ष में बैठी कांग्रेस आज डीजल और पेट्रोल की बढ़ी कीमतों को लेकर सरकार को घेरती नजर आरही है। जब भी बीजेपी के आला पदाधिकारी देश की आर्थिक स्थिति का हवाला देते है। तब कांग्रेस के द्वारा कहा जाता है अगर देश की स्थिति ठीक नहीं थी तो उद्योगपतियों के कर्जे क्यों माफ किये गए, इस जबाब पर बीजेपी पिछड़ती नजर आ रही है यही कारण है आज जगह जगह प्रदर्शन हो रहे है।


दरअसल आज कांग्रेस के पदाधिकारियों के द्वारा देशभर में डीजल और पेट्रोल की कीमतों में तेजी करने के बाद से जगह जगह प्रदर्शन शुरु कर दिये गये है,साथ ही कांग्रेस के द्वारा बीजेपी पर जमकर तंज कसे गये है।


कांग्रेस के पूर्व सांसद चै. बिजेन्द्र सिंह के द्वारा कहा गया,ये सरकार उद्योगपतियों की सरकार है यहां गरीबों की कोई सुनने वाला नहीं है। यहां उद्योगपतियों के कर्जे को सौगात में माफ किया जा रहा है,और गरीबों के पेट पर लात मारने का काम किया जा रहा है।


बीजेपी ने अभी तक देश के लिए कोई बलिदान नहीं दिया,कांग्रेस ने बलिदान भी दिए और चीन और पाकिस्तान को सरहद पर जमने नहीं दिया आज बीजेपी के राज में चीन भारत मे घुस रहा है,उनके द्वारा कहा गया अगर वाकई बीजेपी गरीबों की हितेषी है तो तत्काल बढ़ाये गए दामों को वापस ले। तो वहीं बीजेपी के पदाधिकारीयों के बयानों की निंदा करते हुए सांसद के द्वारा अन्य पदाधिकारियों के साथ मिलकर डीएम के नाम ज्ञापन सौंपा और पेट्रोल डीजल के दाम तत्काल कम करने की मांग की।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

डीडी प्रसार भारती लोगो 'भगवा रंग' में तब्दील से कांग्रेस का रंग हुआ लाल,जताई नाराजगी डीडी प्रसार भारती लोगो 'भगवा रंग' में तब्दील से कांग्रेस का रंग हुआ लाल,जताई नाराजगी
स्वतंत्र प्रभात। एस.डी सेठी।   दिल्ली दूरदर्शन के पब्लिक ब्राडकास्टर दूरदर्शन ने अपने एतिहासिक लोगो का रंग लाल से बदलकर केसारिया...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel