समाजवादियों ने मास्क वितरण कर मनाया अखिलेश यादव का जन्मदिन

समाजवादियों ने मास्क वितरण कर मनाया अखिलेश यादव का जन्मदिन

अलीगढ़। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी के जन्मदिन पर समाजवादी पार्टी अलीगढ़ की ओर से जरूरतमंदों को मास्क वितरण करके अखिलेश यादव का जन्मदिन मनाया कोरोना जैसी महामारी जो भारत को ही नहीं बल्कि पूरे विश्व को अपने चपेट लिए हुए है। कोरोना महामारी से लाखों लोग ग्रसित हो चुके हैं। इसके

अलीगढ़।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी के जन्मदिन पर समाजवादी पार्टी अलीगढ़ की ओर से जरूरतमंदों को मास्क वितरण करके अखिलेश यादव का जन्मदिन मनाया कोरोना जैसी महामारी जो भारत को ही नहीं बल्कि पूरे विश्व को अपने चपेट लिए हुए है।

कोरोना महामारी से लाखों लोग ग्रसित हो चुके हैं। इसके चलते देश में कोरोना जैसी महामारी से बचने के लिए माक्र्स लगाना अति आवश्यक है इस ध्यान में रखते हुए माननीय अखिलेश यादव जी का जन्मदिन पर हम सभी ने माक्र्स वितरण कर मनाया सपा के वरिष्ठ नेता फारूख अहमद ने कहा कि देश में कोरोना जैसी महामारी एक विकराल रूप में बढ़ती जा रही है।

इससे बचने के लिए हमें मास्क एवं सैनिटाइजर इत्यादि जरूरी चीजों का इस्तेमाल करना अति आवश्क है।
सपा छात्र सभा के निवर्तमान महानगर अध्यक्ष मुन्तज़िम किदवई ने कहा कि हमारा देश कोरोना जैसी महामारी से चतुर्थ स्थान पर पहुंच गया है।

आज हमने ज़रूतरमंद लोगों को मास्क बाॅटे है। सभी देशवासियों को कंधे से कंधे मिलाकर एक दूसरे का साथ देना है। वह भी सोशल डिस्टेंसिग के साथ जिससे देश में यह भयभीत करने वाली बीमारी को रोका जा सकें।


इस अवसर पर सपा वरिष्ठ नेता फारूक अहमद, सपा छात्र सभा निवर्तमान महानगर अध्यक्ष मुन्तज़िम किदवई, अब्दुल राशिद, विनाद कुमार, जीतु बघेल, मौहम्मद दानिश, सिराज खान आदि लोग मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel