पिता ही निकला किशोरी का हत्यारा, पत्नी और बेटी को बताया चरित्रहीन

पिता ही निकला किशोरी का हत्यारा, पत्नी और बेटी को बताया चरित्रहीन

अलीगढ। थाना गांधी पार्क क्षेत्र में 2 दिन पूर्व हुई किशोरी की हत्या का पुलिस ने चैंकाने वाला खुलासा करते हुए हत्यारोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार आरोपी ने बताया है कि उसकी पत्नी चरित्रहीन हैं। जिसके सौबत में आकर उसकी बेटी भी उसी रास्ते पर चल पड़ी थी। जिसके चलते आरोपी पिता

अलीगढ।

थाना गांधी पार्क क्षेत्र में 2 दिन पूर्व हुई किशोरी की हत्या का पुलिस ने चैंकाने वाला खुलासा करते हुए हत्यारोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार आरोपी ने बताया है कि उसकी पत्नी चरित्रहीन हैं। जिसके सौबत में आकर उसकी बेटी भी उसी रास्ते पर चल पड़ी थी। जिसके चलते आरोपी पिता ने अपनी बेटी के सिर पर हथोड़े से प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया।


खुलासा करते हुए एसपी अपराध डॉ. अरविंद कुमार ने जानकारी देते हुए बताया थाना गांधी पार्क इलाके के यादव नगर में 17 मई की रात सूचना प्राप्त हुई थी कि एक 10-12 वर्षीय किशोरी गंभीर अवस्था में घायल पड़ी हुई सिसक रही है। आनन-फानन में मौके पर पहुंची इलाका पुलिस ने उसे जेएन मेडिकल पहुंचाया था। जहां उपचार के दौरान डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मामले में गठित टीम ने जानकारी जुटाई तो हत्या के पीछे बेटी का पिता निकला है।

जिसे गिरफ्तार कर पूछताछ की गई तो आरोपी लोकेश ने अपना जुर्म कुबूल करते आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी चरित्रहीन है और कई लोगों से उसके अवैध संबंध हैं। जिसका वह अक्सर विरोध करता आ रहा था। आगे कहा लेकिन हद तो तब हो गई जब उसकी करीब 13 वर्षीय सपना नाम की बेटी भी अपनी मां के माहौल में ढलती हुई पिता लोकेश ने देखी।


आरोपी के मुताबिक वह अपनी बेटी सपना को 17 मई की शाम अपने साथ बाजार में गोलगप्पे (पड़ाके) खिलाने के बहाने ले आया और शाम को अंधेरा होने के बाद सुनसान जगह यादव नगर के एक प्लॉट में उसके सिर पर आरोपी के पास पहले से मौजूद हथौड़े से जोरदार वार कर दिया। जिससे सपना की मौत हो गई।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास से हत्या में प्रयुक्त हथोड़ा और खून से सने हुए कपड़े भी बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में कार्रवाई करने के उपरांत न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel