दुल्हन के भाई की मौत से शादी वाले घर में छाया मातम

दुल्हन के भाई की मौत से शादी वाले घर में छाया मातम

अलीगढ़। थाना क्वार्सी क्षेत्र में शादी की खुशिया एक पल में जब काफूर हो गई,जब तीव्र गति से आ रहे वाहन ने मण्डी से सब्जी लेने जा रहे दुल्हन के भाई को रौंद दिया। सड़क हादसे में उसकी मौत हो गई,और खुशिया मातम में बदल गई। मोहल्ला पंचशील कॉलोनी निवासी अमित (27 वर्षीय) पुत्र अशोक

अलीगढ़। थाना क्वार्सी क्षेत्र में शादी की खुशिया एक पल में जब काफूर हो गई,जब तीव्र गति से आ रहे वाहन ने मण्डी से सब्जी लेने जा रहे दुल्हन के भाई को रौंद दिया। सड़क हादसे में उसकी मौत हो गई,और खुशिया मातम में बदल गई।


मोहल्ला पंचशील कॉलोनी निवासी अमित (27 वर्षीय) पुत्र अशोक कुमार शर्मा अपने भाई सुमित के साथ आधी रात को 12 बजे सब्जी लेने के लिए धनीपुर मंडी जा रहे थे। तभी रास्ते में उमराव वाटिका के सामने किसी अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दोनों भाइयों को रौंद दिया, जिसमें अमित की मौके पर ही मौत हो गई और सुमित घायल हो गया।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सुमित का जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में उपचार जारी है। जानकारी के अनुसार मृतक की बहन दुर्गेश की 16 जून की शादी है जिसके कारण खुशी का माहौल मातम में बदल गया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel