वृक्षारोपण का उद्देश्य स्वच्छ वातावरणःअनीता यादव

वृक्षारोपण का उद्देश्य स्वच्छ वातावरणःअनीता यादव

अलीगढ़। करबन नदी का जॉइंट मजिस्ट्रेट/एसडीएम गभाना के साथ जॉइंट मजिस्ट्रेट ने किया निरीक्षण,नदी के किनारे बृक्षारोपण किया। डीएम चन्द्रभूषण सिंह की परिकल्पना है कि जनपद की विलुप्त नदियों व तालाबों का जीणोद्धार कर उनको फिर से जीवत कर किया जाये। इसके साथ ही डीएम चन्द्रभूषण सिंह के सपने को साकार करते हुए जॉइंट मजिस्ट्रेट/एसडीएम

अलीगढ़। करबन नदी का जॉइंट मजिस्ट्रेट/एसडीएम गभाना के साथ जॉइंट मजिस्ट्रेट ने किया निरीक्षण,नदी के किनारे बृक्षारोपण किया।


डीएम चन्द्रभूषण सिंह की परिकल्पना है कि जनपद की विलुप्त नदियों व तालाबों का जीणोद्धार कर उनको फिर से जीवत कर किया जाये। इसके साथ ही डीएम चन्द्रभूषण सिंह के सपने को साकार करते हुए जॉइंट मजिस्ट्रेट/एसडीएम गभाना अनिता यादव ने करबन नदी के जीणोद्धार करने का संकल्प लिया है। इस पर लगातार मनरेगा से कार्य हुआ और इसी के क्रम में आज उन्होंने जॉइंट मजिस्ट्रे पूर्ण वोरा व चंडौस बीडीओ प्रवीन कुमार झा के साथ करबन नदी का निरीक्षण किया।

तथा नदी की पटरी पर बृक्षरोपण किया। इसके साथ ही जॉइंट मजिस्ट्रेट/एसडीएम गभाना अनिता यादव ने बताया कि जिलाधिकारी के निर्देश पर करबन नदी का निरीक्षण कर बृक्षारोपण किया है इसका उद्देश्य है कि स्वच्छ वातावरण के साथ स्वच्छ जल मिले।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel