जिला पंचायत अध्यक्ष ने सीएम केयर फंड में दिए 11 लाख

जिला पंचायत अध्यक्ष ने सीएम केयर फंड में दिए 11 लाख

जिला पंचायत अध्यक्ष ने सीएम केयर फंड में दिए 11 लाख ◆पीएम केयर फंड में भी एक लाख रुपए जमा कराए ◆सोशल डिस्टेसिंग के साथ शुरू होंगे निर्माण कार्य। संवाददाता-कौशल किशोर विश्वकर्मा बांदा जिला पंचायत द्वारा पूर्व में कराये टेण्डरों के निर्माण कार्य जल्द शुरू किये जायेंगे। इसके लिये बुधवार को जिला पंचायत अध्यक्ष सरिता

जिला पंचायत अध्यक्ष ने सीएम केयर फंड में दिए 11 लाख

पीएम केयर फंड में भी एक लाख रुपए जमा कराए

सोशल डिस्टेसिंग के साथ शुरू होंगे निर्माण कार्य।

संवाददाता-कौशल किशोर विश्वकर्मा


बांदा

जिला पंचायत द्वारा पूर्व में कराये टेण्डरों के निर्माण कार्य जल्द शुरू किये जायेंगे। इसके लिये बुधवार को जिला पंचायत अध्यक्ष सरिता द्विवेदी ने अपर मुख्य अधिकारी एवं अभियन्ताओं को दिशा निर्देश जारी किये है। बताया कि ग्रामीण क्षेत्रों में होने वाले कार्यो में स्थानीय लोगों को रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे। उन्होने अधिकारियों को मानक एवं गुणवत्ता के साथ कार्य शुरू कराये जाने के निर्देश दिये है।

वहीं इस कोरोना वायरस महामारी को लेकर सीएम केयर फण्ड में जिला पंचायत निधि से 11 लाख तथा पीएम केयर फण्ड में एक लाख रूपये डोनेट किये जाने की जानकारी दी गई।


मालुम हो कि पूर्व में जिला पंचायत द्वारा काफी संख्या में परियोजनाओं के टेण्डर आमंत्रित किये गये थे। जो ठेकेदारों के पक्ष में स्वीकृत भी हो चुके है। जिन्हे शुरू कराने के लिये जिला पंचायत अध्यक्ष ने बुधवार को अधिकारियों के साथ बैठक कर दिशा निर्देश जारी किये। उन्होने बताया कि ग्रामीण क्षेत्रों में जिन कार्यो के टेण्डर हो चुके है, वहां सोशल डिस्टेसिंग का अनुपालन करते हुये मास्क व सेनेटाइजर की उपलब्धता सुनिश्चित करने के साथ कार्य शुरू किये जायें।

उन्होने अपर मुख्य अधिकारी व अभियन्ताओं को यह निर्देश दिये कि वह स्वयं अपनी देख रेख में मानक के अनुसार ठेकेदारों से स्वीकृत कार्यो को प्रारम्भ करायें। जिससे कार्यो के साथ साथ ग्रामीणों को भी रोजगार के अवसर प्राप्त हो। जिला पंचायत अध्यक्ष सरिता द्विवेदी ने बताया कि कोरोना महामारी के दृष्टिगत सीएम केयर फण्ड में 11 लाख रूपये जिला पंचायत निधि से दिये गये है। जबकि पीएम केयर फण्ड में एक लाख रूपये डोनेट किया गया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष