लाॅकडाउन से घबराने की जरूरत नहीं सतर्कता बरतने की जरूरत – एएसपी डॉ अवधेश कुमार

लाॅकडाउन से घबराने की जरूरत नहीं सतर्कता बरतने की जरूरत – एएसपी डॉ अवधेश कुमार

जालौन (उरई)। कोरोना को लेकर सजग रहे घबराने की जरूरत नहीं है। कही भी 2 व्यक्ति से ज्यादा एकत्रित न हो तथा उचित डिस्टेंस बना कर रखे यह बात एएसपी ने कोतवाली में आयोजित सर्किल के थानों के प्रभारियों के बीच कहीं।अपर पुलिस अधीक्षक डा. अवधेश कुमार ने कहा कि सरकार ने आज लाॅकडाउन की

जालौन (उरई)। कोरोना को लेकर सजग रहे घबराने की जरूरत नहीं है। कही भी 2 व्यक्ति से ज्यादा एकत्रित न हो तथा उचित डिस्टेंस बना कर रखे यह बात एएसपी ने कोतवाली में आयोजित सर्किल के थानों के प्रभारियों के बीच कहीं।अपर पुलिस अधीक्षक डा. अवधेश कुमार ने कहा कि सरकार ने आज लाॅकडाउन की घोषणा कर दी है। इसे देखते हुए कानून व्यवस्था बनाये रखने के साथ कहीं भी भीड़ न लगने दे। अधिकतम 2 लोग ही रह सकते हैं उनके बीच उचित दूरी बने रहे। आवश्यक सेवाओं में कोई व्यवधान न पड़े इसका प्रयास करें।

अगर किसी व्यक्ति को सामान्य खांसी जुकाम है या ऐसी कोई बीमारी से जिसे एवाइड किया जा सकता तो एवाइड करें तथा घर पर रहें। कोरोना को हराने में सबकी सहायता की आवश्यकता है। उन्होंने प्रभारियों को निर्देश दिए कि सरकारी आदेशों का कड़ाई से पालन सुनिश्चित करें अगर कोई व्यवधान डाले तो उसके खिलाफ कार्रवाई करने से न चूके। लाॅकडाउन के दौरान आवश्यक सेवाओं के अलावा सभी सेवाएं बंद रहेगी। इस मौके पर सीओ सुबोध गौतम, इंस्पेक्टर क्राइम अनिल कुमार, कुठौंद सुधाकर मिश्रा, सिरसाकलार सौरभ सिंह उपस्थिति रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel