विवाहिता ने ससुरालियों पर लगाया मारपीट कर घर से निकालने का आरोप

विवाहिता ने ससुरालियों पर लगाया मारपीट कर घर से निकालने का आरोप

जालौन। ससुरालियों द्वारा विवाहिता के साथ मारपीट कर उसे घर से निकाल देने की शिकायत पीडि़ता ने एसपी को शिकायती पत्र देकर की है।कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला खंडेराव निवासी पूनम देवी पत्नी मोहर सिंह ने पुलिस को बताया कि लगभग ग्यारह वर्ष पूर्व चरसौनी निवासी उसके पिता शिवापाल सिंह ने उसकी शादी मोहल्ला खंडेराव निवासी

जालौन। ससुरालियों द्वारा विवाहिता के साथ मारपीट कर उसे घर से निकाल देने की शिकायत पीडि़ता ने एसपी को शिकायती पत्र देकर की है।कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला खंडेराव निवासी पूनम देवी पत्नी मोहर सिंह ने पुलिस को बताया कि लगभग ग्यारह वर्ष पूर्व चरसौनी निवासी उसके पिता शिवापाल सिंह ने उसकी शादी मोहल्ला खंडेराव निवासी मोहर सिंह के साथ की थी। शादी के कुछ समय तक तो सब ठीकठाक रहा। कुछ समय पूर्व उन्होंने बीस हजार रुपए की मांग शुरू कर दी। उसके पिता मेहनत मजदूरी करते हैं।

पिता उनकी मांग को पूरा नहीं कर सकते हैं। यह बात समझाने के बाद से उसकी सास, जेठ व जेठानी उसके साथ मारपीट करने लगे। पिता द्वारा समझाने के बाद भी उनकी आदतों में सुधार नहीं हुआ बल्कि उनकी प्रताडऩा और बढ़ गई। बीती 15 मार्च को उन्होंने मारपीट कर उसे निकाल दिया। इतना ही नहीं घर आने पर केरोसीन छिडक़कर जान से मारने की धमकी भी दी है। पीडि़ता ने बताया कि इसकी शिकायत उसने कोतवाली पुलिस से भी की थी लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। पीडि़ता ने एसपी से ससुरालियों के खिलाफ मामला दर्ज कराकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel