डीएम एसपी ने समाधान दिवस पर सुनी जनसमस्यायें

डीएम एसपी ने समाधान दिवस पर सुनी जनसमस्यायें

डीएम एसपी ने समाधान दिवस पर सुनी जनसमस्यायें महोबा-महीने के प्रथम शनिवार को पुलिस अधीक्षक महोबा मणिलाल पाटीदार के कुशल निर्देशन में जनपद के समस्त थानों में थाना समाधान दिवस के अवसर पर जनसमस्याओं को सुना गया एवं समस्याओं के त्वरित निस्तारण के लिये राजस्व व पुलिस विभाग एवं अन्य विभागों की टीमें इस दौरान

डीएम एसपी ने समाधान दिवस पर सुनी जनसमस्यायें


महोबा-महीने के प्रथम शनिवार को पुलिस अधीक्षक महोबा मणिलाल पाटीदार के कुशल निर्देशन में जनपद के समस्त थानों में थाना समाधान दिवस के अवसर पर जनसमस्याओं को सुना गया एवं समस्याओं के त्वरित निस्तारण के लिये राजस्व व पुलिस विभाग एवं अन्य विभागों की टीमें इस दौरान मौजूद रही तथा निस्तारण हेतु मौके पर भेजा गया । जिलाधिकारी अवधेश तिवारी एवं पुलिस अधीक्षक मणिलाल पाटीदार द्वारा थाना श्रीनगर में जनसमस्याओं को गम्भीरतापूर्वक सुना गया व समस्याओं के निस्तारण के सम्बन्ध में आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये ।

जिन समस्याओं का निस्तारण मौके पर नहीं हो पाया उनके लेकर सम्बन्धित को मौके पर जाकर निस्तारण करने के निर्देश दिये गये । इस दौरान जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक द्वारा थाना श्रीनगर परिसर का निरीक्षण किया गया एवं आवश्यक जानकारी प्राप्त कर सम्बन्धित को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये । क्षेत्राधिकारी नगर जटाशंकर राव द्वारा थाना कबरई में एवं क्षेत्राधिकारी चरखारी दिनेश कुमार यादव द्वारा थाना चरखारी में जनसमस्याओं को सुना गया एवं प्रार्थना पत्रों के निस्तारण को सुनिश्चित किया गया । इसी प्रकार जनपद के समस्त थानों में जनसमस्याओं को सुना गया व प्रार्थाना पत्रों के गणवत्तापूर्ण निस्तारण को सुनिश्चित किया गया ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel