तमंचे के बल पर बेख़ौफ़ बदमाशों ने बुजुर्ग दंपत्ति से की लूट

तमंचे के बल पर बेख़ौफ़ बदमाशों ने बुजुर्ग दंपत्ति से की लूट

चांदा / सुल्तानपुर ;- तमंचे के बल पर बाइक सवार दो बदमाशों ने बुजुर्ग दंपत्ति से छिनैती की घटना को अंजाम दिया। जिसमें दंपत्ति को चोटें भी आई हैं । सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जाँच कर रही है। मामला चांदा थाना अंतर्गत सदरपुर गांव के पास का है जहाँ पर

चांदा / सुल्तानपुर ;-
तमंचे के बल पर बाइक सवार दो बदमाशों ने बुजुर्ग दंपत्ति से छिनैती की घटना को अंजाम दिया। जिसमें दंपत्ति को चोटें भी आई हैं । सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जाँच कर रही है।
मामला चांदा थाना अंतर्गत सदरपुर गांव के पास का है जहाँ पर सदरपुर निवासी राम उजागिर वर्मा अपनी पत्नी कैलाशी देवी के साथ रिश्तेदारी से शादी के कार्यक्रम से वापस आ रहे थे तभी बाइक सवार दो बदमाश राम उजागिर के सिर पर तमंचे के बट से प्रहार कर दिए जिससे वे तुरंत जमीन पर गिर गए, बदमाश तमंचा सटाकर गले की चैन, पैर की पैंजनी व ढाई हजार रुपये नकद ले कर छीन लिए। शोर सुनकर आस पास के लोग भी दौड़े लेकिन तबतक दोनों फरार हो चुके थे। बुजुर्ग दंपत्ति को गिरने की वजह से काफी चोटें भी आयीं है। सूचना के बाद मौके पर अपने हमराहियों के साथ पहुंचे गारवपुर चौकी इंचार्ज राकेश सिंह ने घायल दंपत्ति को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस पीड़ित की लिखित तहरीर पर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जाँच कर रही है।

तमंचे के बल पर बेख़ौफ़ बदमाशों ने बुजुर्ग दंपत्ति से की लूट
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel