डॉक्टर्स की करतूत, पैसे के लालच में किया ऑपरेशन

डॉक्टर्स की करतूत, पैसे के लालच में किया ऑपरेशन

हरदोई। पेट मे छोड़ी पट्टी कैमरे में कैद हुई हकीकत, लोगों को लूटने के लिए तेजी से खुल रहे हैं फर्जी अस्पताल धरती का भगवान कहे जाने वाले डॉक्टर दरिंदगी पर उतारू हैं। आज हम आपको एक केस से रूबरू कराएंगे जिसमे डॉक्टर ने एक महिला के जीवन से खिलवाड़ कर उसकी जिंदगी खतरे में

हरदोई।

पेट मे छोड़ी पट्टी कैमरे में कैद हुई हकीकत, लोगों को लूटने के लिए तेजी से खुल रहे हैं फर्जी अस्पताल

धरती का भगवान कहे जाने वाले डॉक्टर दरिंदगी पर उतारू हैं। आज हम आपको एक केस से रूबरू कराएंगे जिसमे डॉक्टर ने एक महिला के जीवन से खिलवाड़ कर उसकी जिंदगी खतरे में डाल दी। दरअसल महिला का शहर के मंगलीपुरवा रेलवे क्रॉसिंग स्थित सहर हॉस्पिटल में करीब 08 माह पूर्व प्रसव हुआ था, पर अप्रशिक्षित चिकित्सकों ने बिना किसी व्यवस्था के ऑपरेशन कर उससे करीब एक लाख रुपये ऐंठ लिए, नतीजन गलत ऑपरेशन की वजह से महिला के पेट मे कॉटन “पट्टी” छूट गयी।

जब उसकी परेशानी बढ़ी तो परिजनों के सामने डॉक्टरों की करतूत बेनकाब हुई। डॉक्टरों ने मामले पर पर्दा डालने के लिए आनन-फानन में महिला को अस्पताल बुलाकर दोबारा ट्रीटमेंट किया। उसे धमकी भी दी गयी कि ये बात किसी को पता नही चलनी चाहिए, पर मीडिया के कैमरे में डॉक्टरों की करतूत का परिजनों ने काला चिट्ठा खोल दिया।

हालांकि ये हकीकत सिर्फ एक अस्प्ताल की नही बल्कि हरदोई में अवैध रूप से चल रहे करीब आधा सैकड़ा अस्पतालों की है। जहां हर दिन मानव जीवन से पैसे के लालची डॉक्टर खिलवाड़ करते हैं। 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel