पाली हरदोई की खबरे

पाली हरदोई की खबरे

बच्चों के विवाद में दबंगो ने गर्भवती महिला को लाठियों से पीटा पाली थाना क्षेत्र में वुधवार की शाम को बच्चों को लेकर हुए विवाद में आरोपियों ने गर्भवती महिला को लाठी डंडो से जमकर पीटा। जिससे महिला को काफी चोट आई। घटना को अंजाम देकर हमलावर भाग गए। परिजनों ने महिला को पाली पीएचसी

बच्चों के विवाद में दबंगो ने गर्भवती महिला को लाठियों से पीटा

पाली थाना क्षेत्र में वुधवार की शाम को बच्चों को लेकर हुए विवाद में आरोपियों ने गर्भवती महिला को लाठी डंडो से जमकर पीटा। जिससे महिला को काफी चोट आई। घटना को अंजाम देकर हमलावर भाग गए। परिजनों ने महिला को पाली पीएचसी में भर्ती कराया हैं। वहीं पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी हैं। 

पाली थाना क्षेत्र के गांव चकौती कला के मजरा कहारनपुरवा की नीतू पत्नी धर्मेंद्र ने बताया कि वह गर्भवती हैं। वुधवार की शाम को उसकी बेटी घर के बाहर अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी, इसी बीच किसी बात को लेकर बच्चों में आपस मे विवाद हो गया। गांव के ही सुखदेव पुत्र रामविलास ने इसी बात को लेकर पीड़िता को गालीगलौज शुरू कर दी।

नीतू का आरोप हैं कि आरोपियों सुखदेव, राजीव, रामदेव व उनकी महिलाओ ने पीड़िता पर लाठी डंडो से हमला कर दिया। इस हमले में नीतू को गम्भीर चोट आई। गर्भवती नीतू को परिजनों ने पाली पीएचसी में भर्ती कराया गया हैं। थानाध्यक्ष डीपी सिंह ने बताया कि मामले की तहरीर मिली हैं, रिपोर्ट दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी गई हैं।

डीएम के आदेशों का नही हो रहा पालन टैग लगें गौपशु घूम रहे गौशाला के बाहर

टड़ियावां हरदोई प्रदेश मुखिया भले ही गौपशुओ कि बेहतर खानपान व सुरक्षा व्यवस्था के लिए करोड़ों रुपये खर्च कर रहे हो और प्रदेश भर अधिकारियों को गौपशुओ की समुचित व्यवस्था की देखरेख के लिए कड़े निर्देश दे रखे है। यहां हरदोई जिले के जिलाधिकारी श्री पुलकित खरे ने भी बीते माह गौपशुओ की समुचित व्यवस्था के लिए सभी ब्लॉकों के जिम्मेदार अधिकारियों को कड़े निर्देशों के साथ कहा था कि टैग लगे हुए गौपशु जिले की किसी भी गौशाला के बाहर  मिलते है तो वहां के सम्बंधित अधिकारी व कर्मचारियों पर सख्त कार्यवाही होगी

जिसके बावजूद भी यहां विकास खण्ड टड़ियावां के ब्लॉक परिसर में बनी गौशाला के जिम्मेदारों के द्वारा अनिमितता बरती जा रही है।आपको बताते चले कि यहां ब्लाक परिसर में बनी गौशाला में तैनात सफाई कर्मियों की लापरवाही से गौशाला में बंद गौपशु गौशाला के बाहर दर्जनों की संख्या में गोपामाऊ मार्ग व टड़ियावां कस्बे में टहलते नजर आ रहे है।बीते सप्ताह हरिहरपुर मार्ग पर टैग लगे जिंदा गौपशु कुत्ते नोचते नजर आये थे। और कस्बे के लिलवल मार्ग टैग लगे गौपशु के हमले से एक महिला की मौत भी हुई थी।

गिट्टी से भरा ट्रक पलटा टला बड़ा हादसा

पाली हरदोई की खबरे

टड़ियावां हरदोई थाना क्षेत्र के सीतापुर मार्ग पर इटौली तिराहा सई नदी पुल के पास गुरुवार की सुबह गिट्टी से भरा ट्रक पलटा अनियंत्रित होकर रोड के नीचे खांही में जा गिरा। भीड़भाड़ क्षेत्र होने से एक बड़ी घटना घटित होने से बची।वही ट्रक चालक शिवसिंह गुज्जर ने बताया वह मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले से गिट्टी लेकर सीतापुर जिले को जा रहा था वही रास्ते मे सीतापुर मार्ग पर सई नदी  इटौली पुल तिराहा के पास आगे कंटेनर जा रहा था कंटेनर चालक ने एक दम से ब्रेक लगा दी जिसके बाद उसको बचाने के चक्कर मे मैने ब्रेक लगाई लेकिन उसी बीच ब्रेक फैल हो जाने से गाड़ी कंट्रोल नही हो सकी और रोड के नीचे खांही में जा गिरी।हालांकि ट्रक में चालक अकेला था जिसके हाथ व पैर में कुछ चोटे आयी है।

आकाशीय बिजली गिरने से किसान झुलसा,दुधारू भैंस की मौके पर ही मौत

हरदोई पिहानी थाना क्षेत्र के  अहेमी गांव में आकाशीय बिजली गिरने से रिंकु पुत्र स्वामीदयाल झुलस गया,घायल का पिहानी में सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में हो रहा इलाज,बिजली गिरने से पीड़ित किसान की दुधारू भैस की मौके पर ही मौत हो गयी

प्रधानमंत्री के स्वच्छता अभियान की धज्जियां उड़ाती ग्राम पंचायत अहिरोरी

पाली हरदोई की खबरे

टड़ियावां हरदोई सरकार जहां स्वच्छता अभियान के तहत करोड़ो रूपये खर्च करके  स्वच्छता अभियान को सफल बनाने में लगी है। वही कुछ भ्रस्ट जिम्मेदारों ने स्वच्छता अभियान को मजाक समझ कर रख दिया है और सरकार द्वारा आये स्वच्छता अभियान जे पैसे से खुद पेट भरने में लगे हुए है।आपको बताते चलें कि विकास खण्ड अहिरोरी के कस्बा अहिरोरी में बस्ती के अंदर कई गलियों में न खंजड़ा पड़ा है,न आर सी सी और न नालियाँ बनी हुई है।ग्रामीण कुलदीप सिंह गौर, असरफी, देवेश सिंह, पंकज सिंह, वीरेंद्र सिंह, श्यामसिंह चंदेल, अनुज सिंह,चिन्नू आदि लोगो ने बताया

कि नई बाजार प्राथमिक विद्यालय के पास से राजीव सिंह व निरंजन सिंह के मकान तक व बस्ती में अन्य कई गलियों में करीब दस साल पहले से न खंजड़ा पड़ा है,न आरसीसी और न ही नालियाँ बनी है।जिससे गलियों हमेसा कीचड़ भरा रहता है और घर निकलना दूभर हो जाता बारिश के मौसम में बच्चों व वृद्ध व्यक्तियों को निकलना दूभर हो जाता है।जिसकी शिकायत भी बीडीओ अहिरोरी व मुख्यमंत्री पोर्टल पर भी कई बार की गयी है।


Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel