मामूली कहासुनी पर युवक को खम्बे से बांधा, बेटे और पत्नी के साथ भी की मारपीट

मामूली कहासुनी पर युवक को खम्बे से बांधा, बेटे और पत्नी के साथ भी की मारपीट

रामपुरा :-(जालौन) ब्लाक रामपुरा थाना क्षेत्र गोहन थाना क्षेत्र के अंतर्गत मानवता को शमर्सार करती दबंगई के आगे पूरा गांव नतमस्तक रहा। गुंडई की हद देखिए ! मामूली कहासुनी पर दबंग ने युवक को रस्से से खंबे पर बांध दिया। छुड़ाने आये बेटे और पत्नी के साथ मारपीट कर दी। ग्रामीणों के लिए कुल्हाड़ी रखकर

रामपुरा :-(जालौन) ब्लाक रामपुरा थाना क्षेत्र गोहन थाना क्षेत्र के अंतर्गत मानवता को शमर्सार करती दबंगई के आगे पूरा गांव नतमस्तक रहा। गुंडई की हद देखिए ! मामूली कहासुनी पर दबंग ने युवक को रस्से से खंबे पर बांध दिया। छुड़ाने आये बेटे और पत्नी के साथ मारपीट कर दी। ग्रामीणों के लिए कुल्हाड़ी रखकर चेतावनी दी कि किसी ने छुड़ाया तो काट दिया जाएगा। ये दिल को झकझोरने वाली घटना गोहन थाना के नावर गांव की है।

जहाँ जानवर बांधने जैसी मामूली कहासुनी पर नरेश पुत्र पनवेशरी ने लल्लू पुत्र हरी को अपने दरवाजे पर बिजली के खम्बे से बांध लिया। दो घंटे बांधे रहने के बाद इंतहा तो तब हो गई,जब परिजन उसको छुड़ाने गए तो दबंग ने उसकेे बेटे और पत्नी के साथ मारपीट कर दी।

मामूली कहासुनी पर युवक को खम्बे से बांधा, बेटे और पत्नी के साथ भी की मारपीट

ग्रामीण गए तो सबको कुल्हाड़ी रखकर ललकार दिया। सकते में आये ग्रामीण तमाशबीन बने देखते रहे। बाद में पीड़ित के बेटे मुकेश ने डॉयल 112 को फ़ोन किया

तब डॉयल 112 और प्रधान के हस्तक्षेप के पीड़ित को खम्बे से छुड़ाया जा सका। घटना की सूचना उच्चाधिकारियों तक पहुंची तो घटना स्थल पर थाना पुलिस पहुंची और रस्सी,कुल्हाड़ी सहित आरोपी को थाने ले गयी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel