सीतापुर , महमूदाबाद क्षेत्र में रोड के किनारे मिला युवक का शव

सीतापुर , महमूदाबाद क्षेत्र में रोड के किनारे मिला युवक का शव

महमूदाबाद ,सीतापुर।उत्तर प्रदेश के जनपद सीतापुर की कोतवाली व तहसील महमूदाबाद क्षेत्र के अंतर्गत श्यामपुर मजरे पचदेवरा के पास सड़क के किनारे एक अज्ञात व्यक्ति का शव आज दिनांक 29/02/2020 को शाम लगभग 7:30 बजे मिला। और युवक की उम्र लगभग 40 वर्ष के आस पास बताई जा रही है । और अभी शव की

महमूदाबाद ,सीतापुर।उत्तर प्रदेश के जनपद सीतापुर की कोतवाली व तहसील महमूदाबाद क्षेत्र के अंतर्गत  श्यामपुर मजरे पचदेवरा के पास  सड़क के किनारे एक अज्ञात व्यक्ति का शव आज दिनांक 29/02/2020 को शाम लगभग 7:30 बजे मिला। और युवक की उम्र लगभग 40 वर्ष के आस पास बताई जा रही है । और अभी शव की शिनाख्त नही हो पाई है। तथा मृतक शर्ट , पैंट व जैकेट पहने हुए है ।

और शर्ट के ऊपर टेलर का नाम शायवा (saiva)अंग्रेजी में लिखा पाया गया है। और वही पर मौजूद कोतवाली पुलिस का कहना है कि यदि किसी थाने से सम्बन्धित हों या इनके सम्बन्ध में किसी को कोई जानकारी हो तो महमूदाबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक के सी यू जी नंबर 9454404257 पर सूचित कर आगे की कार्यवाही करने में सहयोग प्रदान करें। जिससे शव कि मृतक के परिजनों को सूचना मिल सके। और शव को पोस्टमार्टम के लिए भी जल्द भेजा जा सके।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel