रेडक्रॉस द्वारा आयोजित नेत्र शिविर में हुआ 120 मरीजों का नेत्र परीक्षण

रेडक्रॉस द्वारा आयोजित नेत्र शिविर में हुआ 120 मरीजों का नेत्र परीक्षण

51 मरीज भेजे गए मोतियाबिंद ऑपरेशन के लिए शंकरा हॉस्पिटल कानपुर हरदोई। रेडक्रास सोसाइटी हरदोई में निःशुल्क नेत्र परीक्षण शिविर सभापति डॉ रमेश अग्रवाल के संरक्षण में आयोजित किया गया। शिविर में कानपुर के शंकरा हॉस्पिटल से आये हुए डॉक्टरों ने 120 मरीजो का नेत्र परीक्षण किया, जिसमे 55 मरीजो को मोतियाबिंद आपरेशन के लिए

51 मरीज भेजे गए मोतियाबिंद ऑपरेशन के लिए शंकरा हॉस्पिटल कानपुर

हरदोई। रेडक्रास सोसाइटी हरदोई में निःशुल्क नेत्र परीक्षण शिविर  सभापति डॉ रमेश अग्रवाल के संरक्षण में आयोजित किया गया। शिविर में कानपुर के शंकरा हॉस्पिटल से आये हुए डॉक्टरों ने  120 मरीजो का नेत्र परीक्षण किया, जिसमे 55 मरीजो को  मोतियाबिंद आपरेशन के लिए चिन्हित किया गया। 51 मरीज़ ऑपरेशन हेतु शंकरा नेत्र चिकित्सालय के लिए बस द्वारा रवाना किये गए।

इस अवसर पर सभापति डॉ रमेश अग्रवाल के साथ साथ रमेश गोयल, आलोक श्रीवास्तव, सुनील सिंह सोमवंशी, अखिलेश सिंह , करुणा शंकर द्विवेदी , वीरेश श्रीवास्तव, एम के दीक्षित व वालंटियर सीमांशी, अंजली, ऋषभ व अलोकिता मौजूद रहे। सभापति डॉ अग्रवाल ने जरूरतमंदों को व्यक्तिगत रूप से  बांटे कंबल नेत्र शिविर में परीक्षण के लिये आये हुए जब कुछ जरूरतमंदों ने  सभापति से कंबलों की मांग की तो सभापति डॉ अग्रवाल ने बाजार से व्यक्तिगत रूप से कंबल मंगाकर उन लोगों को कंबल बंटवाए जिसके लिए हर किसी ने उनकी दरियादिली की तारीफ की ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel