खबर चलने से नाराज दबंग ने पत्रकार पर किया जानलेवा हमला, पीड़ित पत्रकार ने थाने पर दी तहरीर

खबर चलने से नाराज दबंग ने पत्रकार पर किया जानलेवा हमला, पीड़ित पत्रकार ने थाने पर दी तहरीर

शाहजहांपुर सेरामऊ दक्षिणी थाना क्षेत्र में खबर चलने से नाराज दबंग ने स्थानीय पत्रकार पर जानलेवा हमला कर दिया,पीड़ित पत्रकार ने थाने पर तहरीर देते हुए कार्यवाही की मांग की है ।थाना क्षेत्र के ग्राम चन्दगोई निवासी हरिहर मिश्रा एक दैनिक समाचार पत्र के संवाददता है। हरिहर मिश्रा ने बताया कि एक माह पहले उन्होंने

शाहजहांपुर सेरामऊ दक्षिणी थाना क्षेत्र में खबर चलने से नाराज दबंग ने स्थानीय पत्रकार पर जानलेवा हमला कर दिया,पीड़ित पत्रकार ने थाने पर तहरीर देते हुए कार्यवाही की मांग की है ।थाना क्षेत्र के ग्राम चन्दगोई निवासी हरिहर मिश्रा एक दैनिक समाचार पत्र के संवाददता है। हरिहर मिश्रा ने बताया कि एक माह पहले उन्होंने गांव के ही बबलू नामक युवक के खिलाफ खबर प्रकाशित की थी। जिसके बाद से बबलू उनसे नाराजगी मानने लगा। उनका कहना है कि आज शाम लगभग साढ़े पांच बजे वो घर जा रहे थे।

इस दौरान पहले से घत लगाकर बैठे बबलू ने उन्हें रास्ते मे रोक लिया और गन्दी गन्दी गालियां  तथा  जान से मारने की धमकी देते हुए तमंचा निकल लिया। दबंग के नापाक मंसूबो को देख पीड़ित पत्रकार ने वहां से भाग कर अपनी जान बचाई।पीडिटी पत्रकार ने सेरामऊ दक्षिणी थाने पर तहरीर देते हुए दबंग के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है।थानाध्यक्ष के अनुसार, अरोपिति की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel