अनियंत्रित ट्रक घुसा, क्षेत्र पंचायत की बाउंड्री क्षतिग्रस्त, बड़ा हादसा टला

अनियंत्रित ट्रक घुसा, क्षेत्र पंचायत की बाउंड्री क्षतिग्रस्त, बड़ा हादसा टला

संवाददाता-कौशल किशोर विश्वकर्मा तिंदवारी(बाँदा)। मुख्य राजमार्ग में तिंदवारी क्षेत्र के समीप एक आलू भरे अनियंत्रित ट्रक ने क्षेत्र पंचायत आवासीय परिसर भवन की बाउंड्री को क्षतिग्रस्त कर दिया। इस दौरान सड़क पटरी पर रखे कई गुमटी को भी तहस-नहस करते हुए अंदर घुस गया। गनीमत रही कि इस घटना से कोई हादसा नहीं हुआ। विकासखंड

अनियंत्रित ट्रक घुसा, क्षेत्र पंचायत की बाउंड्री क्षतिग्रस्त, बड़ा हादसा टला

संवाददाता-कौशल किशोर विश्वकर्मा

तिंदवारी(बाँदा)। मुख्य राजमार्ग में तिंदवारी क्षेत्र के समीप एक आलू भरे अनियंत्रित ट्रक ने क्षेत्र पंचायत आवासीय परिसर भवन की बाउंड्री को क्षतिग्रस्त कर दिया। इस दौरान सड़क पटरी पर रखे कई गुमटी को भी तहस-नहस करते हुए अंदर घुस गया। गनीमत रही कि इस घटना से कोई हादसा नहीं हुआ।


विकासखंड के आवासीय परिसर के सड़क पटरी पर गुमटी रखकर जीवन यापन करने वाले पुत्तू संतोष चुन्नू,कल्लू ने बताया कि उनकी गुमटी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई हैं। उनमें रखा सामान तहस-नहस हो गया है। जिससे उन्हें लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। वहीं क्षेत्र पंचायत आवासीय परिसर की चारदीवारी भरभरा कर गिर गई जिसने भी देखा वह अवाक रह गया। इस स्थान पर पिछले दिनों से इसी तरह की कई घटनाएं हो चुकी हैं।

एक ट्रक अनियंत्रित होकर क्षेत्र पंचायत के सामने बने मकान में घुस गया उसमें भी हादसा होते-होते बाल-बाल बचा। इसी तरह कुछ दिन पहले दीवार तोड़ते हुए एक ट्रक आवासीय परिसर में घुस गया था। लोगों ने इस स्थान पर ब्रेकर बनवाने की मांग की है। जिससे हादसे पर अंकुश लगाया जा सके।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel