चौकस व्यवस्थाओं के बीच 639 परीक्षाथिर्यों ने दी टीईटी परीक्षा

चौकस व्यवस्थाओं के बीच 639 परीक्षाथिर्यों ने दी टीईटी परीक्षा

94 छात्र छात्राओं की रही अनुपस्थिति तालबेहट। शिक्षक पात्रता परीक्षा का चौकस व्यवस्थाओं के बीच शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न हुई। परीक्षा के दौरान प्रशासन के अधिकारी परीक्षा केन्द्रों पर नजर बनाए रहे और पुलिस की सुरक्षा तगडी रही। शिक्षक पात्रता परीक्षा के लिए नगर के दो विद्यालयों में परीक्षा केन्द्र बनाए गए थे। जिसमें मर्दन


94 छात्र छात्राओं की रही अनुपस्थिति


तालबेहट। शिक्षक पात्रता परीक्षा का चौकस व्यवस्थाओं के बीच शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न हुई। परीक्षा के दौरान प्रशासन के अधिकारी परीक्षा केन्द्रों पर नजर बनाए रहे और पुलिस की सुरक्षा तगडी रही।
शिक्षक पात्रता परीक्षा के लिए नगर के दो विद्यालयों में परीक्षा केन्द्र बनाए गए थे। जिसमें मर्दन सिंह इंटर कॉलेज में 500 परीक्षार्थी के लिए व्यवस्था की गई जिसमें 61 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे। इसी तरह राजकीय बालिका इंटर कॉलेज में 231 परीक्षार्थियों में 31 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे। परीक्षा सम्पन्न कराने के लिए मर्दन सिंह इंटर कॉलेज में अपर जिलाधिकारी अनिल कुमार मिश्र तथा जीजीआईसी में उपजिलाधिकारी मु0 कमर पूरे दिन नजर बनाए रहे। पुलिस सुरक्षा के दौरान सीओ देवेन्द्र सिंह, कोतवाल मनोज वर्मा पुलिस बल के साथ तैनात रहे।
बाक्स . . . . .
अधूरे कागजात वाले अभ्यर्थी नही दे सके परीक्षा
परीक्षा केन्द्रों में शिक्षक पात्रता परीक्षा देने आए उन परीक्षार्थी को प्रवेश नही दिया गया जिनके प्रवेश पत्र ऑरिनल नही थे तथा कॉपी प्रवेश पत्र पर प्रमाणित नही था। ऐसे परीक्षार्थियों को केन्द्र में प्रवेश नही मिला। जिस पर कई परीक्षार्थी निराश हो कर घर लौट गए।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel